राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से दिल्ली एम्स में मिले वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी, डॉक्टरों से ली स्वास्थ्य की जानकारी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से दिल्ली एम्स में मिले वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी, डॉक्टरों से ली स्वास्थ्य की जानकारी

PATNA : राष्ट्रीय जनता दल (राजद ) अध्यक्ष लालू प्रसाद से शनिवार को विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने दिल्ली एम्स में जाकर मुलाकात की। दोनो नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। शनिवार दोपहर के बाद बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति के साथ दिल्ली एम्स पहुंचे और इलाजरत लालू प्रसाद से मुलाकात की और स्वास्थ्य का हालचाल जाना। इस मौके पर सहनी ने राजद नेता का इलाज कर रहे एम्स के चिकित्सकों से भी मुलाकात की और राजद नेता के स्वास्थ्य के विषय में जानकारी प्राप्त की। 


लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद सहनी ने बताया कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में धीरे धीरे सुधार हो रहा है। लालू को  गरीबों का मसीहा बताते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के लाखों लोगों के दिल में बसने वाले लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने के लिए करोड़ों लोग आज दुआ कर रहे हैं। उन्ही दुआओं का परिणाम है कि उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है।  

इधर, देव ज्योति ने बताया कि दोनो नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई है। राजनीति के संबंध में चर्चा के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कहा दो नेता एक साथ बैठे हों, तो बिना राजनीति के बात किए कैसे हो सकता है। हालांकि महागठबंधन में वीआईपी के शामिल होने के प्रश्न पर उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि अभी चुनाव में बहुत देर है और पार्टी अभी खुद के विस्तार में लगी है।

देब्नाशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News