मुकेश सहनी को मिली धमकी, यूपी में घुसे तो भुगतना पड़ेगा नतीजा, केंद्र से लगाई सुरक्षा की गुहार

मुकेश सहनी को मिली धमकी, यूपी में घुसे तो भुगतना पड़ेगा नतीजा, केंद्र से लगाई सुरक्षा की गुहार

PATNA : बिहार के पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी को अपनी जान की चिंता सताने लगी है। बताया जा रहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद अब उन्होंने केंद्र से अपने और पार्टी के दूसरे नेताओं की सुरक्षा की मांग की है।

दरअसल पूरा मामला आनेवाले यूपी चुनाव से संबंधित है। मुकेश सहनी की पार्टी ने वहां इलेक्शन लड़ने की घोषणा की है। अब चुनाव को लेकर एक स्टिंग वीडियो सामने आया है। जिसमें एक क्रिमिनल माइंडेड हमारे नेता की हत्या की योजना बनाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में यह सुना जा रहा है कि वीआईपी के कुछ कार्यकर्त्ता मारे जाएंगे और उनके साथ उनकी राजनीति भी खत्म हो जाएगी। जिसके बाद अब वीआईपी की तरफ से मुकेश सहनी के लिए प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और यूपी के सीएम को पत्र लिखकर सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग करने की बात कही गई है। 


प्रदेश अध्यक्ष बालगोविन्द बिंद कहा है कि मुकेश सहनी एक संवैधानिक पद पर आसीन हैं और वे एक राजनीतिक पार्टी के अध्यक्ष हैं। प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और मुख्यमंत्री से हम अपील करते हैं कि हमारे नेता की सुरक्षा को ध्यान में रखा जाए।

VIP के और नेताओं ने कहा कि पहले भी मुकेश सहनी को यूपी में प्रतिमा लगाने से रोकना और अब लोगों को गुमराह करने वाले संगठन के नेता द्वारा एक दल के मुखिया और मंत्री की हत्या की साजिश करने वाले पर अविलब कार्रवाई हो, इसकी मांग VIP करती है।

बता दें कि बिहार में निषाद नेता के रूप पहचान बना चुके VIP के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी यूपी विधानसभा चुनाव में 165 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News