मुकेश सहनी का कूपन,अगली बार रिचार्ज होगा की नहीं इनको खुद पता नहीं, तेजस्वी का विस में बड़ा वार

मुकेश सहनी का कूपन,अगली बार रिचार्ज होगा की नहीं इनको खुद पता नहीं, तेजस्वी का विस में बड़ा वार

पटनाः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बजट पर वाद-विवाद में राजद का पक्ष रख रहे थे। तेजस्वी ने अपने अभिभाषण में नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा किया। वीआईपी चीफ और नीतीश कैबिनेट में मंत्री मुकेश सहनी पर तेजस्वी ने बड़ा हमला किया। तेजस्वी ने सहनी पर तंज कसते हुए कहा कि आप रिचार्ज कूपन हैं,अगली बार रिचार्ज होइएगा कि नहीं पता है ? दरअसल बीजेपी ने मुकेश सहनी को अल्पकाल वाली सीट से विधान पार्षद बनवाया है। इसी पर तेजस्वी ने मुकेश सहनी पर निशाना साधा और कहा कि अगली बार एमएलसी बनियेगा की नहीं यह आपको खुद पता नहीं।

पूरा समझ कर फाइल पर साइन कीजिएगा मंत्री जी

तेजस्वी यादव ने बीजेपी के मंत्रियों पर तंज कसते हुए कहा कि भले ही भाजपा कोटे से मंत्री अधिक हैं लेकिन बजट का आकार जेडीयू कोटे में अधिक है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के मंत्रियों को वैल्यू नहीं है। वहीं पथ निर्माण मंत्री नितिन नबीन पर तंज कसा । तेजस्वी ने कहा कि फाइल समझबूझकर साइन कीजिएगा,पद से हटने पर पता नहीं कब कौन एजेंसी आपके पीछे लग जाये।

सीएम नीतीश की पार्टी सी ग्रेड की पार्टी बन गई 

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला और कहा कि अब तक कहते रहे कि वे ट्रिपल थ्री से समझौता नहीं करेंगे .यह कहते-कहते सीएम नीतीश की पार्टी सी ग्रेड की पार्टी बन गई। इस राज में सिर्फ घोटाले हो रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News