मोटरसाइकिल से मुकेश सहनी ने किया शत्रुघ्‍न सिन्‍हा और मीसा भारती के लिए विशाल रोड शो, पाट दिया पटना

मोटरसाइकिल से मुकेश सहनी ने किया शत्रुघ्‍न सिन्‍हा और मीसा भारती के लिए विशाल रोड शो, पाट दिया पटना

पटना: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के मुखिया सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी के नेतृत्‍व में आज महागठबंधन से पटना साहिब के उम्‍मीदवार शत्रुघ्‍न सिन्‍हा और पाटलिपुत्र से उम्‍मीदवार डॉ मीसा भारती के लिए मोटरसाइकिल से भव्‍य रोड शो का आयोजन किया गया, जिसकी शुरूआत गांधी मैदान स्थित कारगिल चौक से हुई और मौर्या होटल, डाक बंगला चौराहा, इनकम टैक्‍स, हड़ताली मोड़, बोरिंग कैनाल रोड, राजापुर पुल होते हुए सदाकात आश्राम दीघा में समाप्‍त हो गई। इस रोड शो में मुकेश सहनी के साथ पटना साहिब से महागठबंधन के उम्‍मीदवार शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय समेत महागठबंधन के अन्‍य नेता व कार्यकर्ता भी हजारों की संख्‍या में शामिल हुए। रोड शो के बाद मुकेश सहनी बक्‍सर के लिए रवाना हो गए। 

इससे पहले मुकेश सहनी ने कहा कि बीते दिनों कुछ लोगों ने हमारे बिहारी बाबू को ललकारने की बात कही थी, मछुआरा समाज की ओर से वैसे लोगों को करारा जवाब है यह रोड शो। बिहारी बाबू हमारे लिए गौरव हैं। जिस वक्‍त बिहार बेहद पीछे था, उस वक्‍त मुंबई जाकर इन्‍होंने बिहार का नाम रौशन करने का काम किया। पटना साहिब का मान हमेशा बढ़ाने का काम किया और जनता के खिलाफ सरकार के फैसले के खिलाफ ईमानदारी से आवाज बुंलद किया। इसलिए आज पटना साहिब की जनता उनके साथ हैं और 19 मई को एक – एक वोट से यहां की जनता फिर से शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को अपना आशीर्वाद देने जा रही है। इससे एनडीए के लोग अभी से हताशा में हैं।  उन्‍होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन मजबूती से लड़ा है और इसलिए चुनाव परिणाम भी महागठबंधन के पक्ष में आयेगा। क्‍योंकि महागठबंधन जुमलों में नहीं, काम करने में यकीन करती है। वैसे महागठबंधन सरकार बना रही है, ये तो खुद नरेंद्र मोदी भी मानने लगे हैं।  

उन्‍होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने गरीब – गुरबों, पिछड़ों, दलितों, महादलितों, शोषितों, पीडि़तों को आवाज देने का काम किया। परिणामस्‍वरूप आज कुछ साजिशकर्ताओं ने गहरी साजिश के तहत कहीं पे निगाहें, कहीं पे निशाना के तहत लालू यादव को जेल भेजने का काम किया। फिर भी अपने कुशल नेतृत्‍व और साहसिक मनोबल के बल पर उन्‍होंने वीआईपी को महागठबंधन में शामिल कर निषाद समाज को 3 सीट देकर मान – सम्‍मान दिया। इसलिए निषाद समाज का फर्ज बनता है कि वे उनकी पुत्री सह मजबूत नेत्री डॉ मीसा भारती को लाखों मतों से जीताकर दिल्‍ली भेज अपना फर्ज अदा करें।

वहीं, रोड शो में युवाओं का उत्‍साह देख गदगद हुए पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के उम्‍मीदवार शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा कि गरीबों और युवाओं के नेता मुकेश सहनी में दम है। यह आज उन्‍होंने साबित कर दिया। हमारा महागठबंधन मुकेश सहनी, तेजस्‍वी यादव, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा और मदन मोहन झा जी के नेतृत्‍व में बेहद मजबूत है और हमें पटना साहिब समेत पूरे बिहार में बड़ी जीत मिलने वाली है। शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने बिना नाम लिये पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के डिप्‍टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि इस बार देश भर में अहंकार के किंग के परखच्‍चे उड़ जायेंगे। और उनके लिए टैग लग जायेगा कि ‘ढूंढते रह जाओगे।‘ उन्‍होंने सुशील मोदी को चला हुआ कारतूस बताया।

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने पटना साहिब की जनता से समर्थन मांगते हुए कहा कि हमने हमेशा सच्‍चाई और पारदर्शिता में विश्‍वास किया है। कभी अपने लिए कुछ नहीं किया, जो भी किया जनता के लिए किया। इसलिए आज पटना साहिब की जनता दुगने उत्‍साह के साथ मेरे साथ है। उन्‍होंने कहा कि हमारी लोकप्रियता पहले से बढ़ी है। कल राहुल गांधी के रोड शो के बाद आज मुकेश सहनी द्वारा आयोजित इस भव्‍य रोड शो ने तस्‍वीर साफ कर दी है। रोड शो में विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष ब्रह्मदेव चौधरी, प्रदेश अध्‍यक्ष अशोक चौहान, प्रदेश युवा अध्‍यक्ष गौतम बिंद, राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता किशन चौधरी, नवीन निषाद पटना जिला युवा अध्‍यक्ष अर्जुन सहनी, हरेराम महतो, चुन्‍नू चंद्रवंशी, संतोष सहनी, प्रभात कुमार सिंह, लालबाबू सहनी, विकास, वकील बिंद समेत अन्‍य लोग उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News