बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UPDATE- VIP पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता की बेरहमी से हत्या, दरभंगा में घर के अंदर से मिली लाश, एसआईटी गठित, "मेरे पास शब्द नहीं, स्तब्ध हूं"- मुकेश

UPDATE-  VIP पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता की बेरहमी से हत्या, दरभंगा में घर के अंदर से मिली लाश, एसआईटी गठित, "मेरे पास शब्द नहीं, स्तब्ध हूं"- मुकेश

दरभंगा-पूर्व मंत्री और वीआईपी के सुप्रीमो मुकेश सहनी  के पिता जीतन सहनी की अपराधियों ने बेरहमी से हत्या कर दी है. आज यानी मंगलवार की सुबह उनका शव घर से मिला है. उनका क्षत- विक्षत शव दरभंगा जिले के सुपौल बाजार में अफजला पंचायत स्थित घर के अंदर ही मिला है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने इस घटना की पुष्टि की है. वे खुद घटना स्थल पर मौजूद हैं. 

दरभंगा एसएसपी ने  एसपी ग्रामीण काम्या मिश्रा की अध्यक्षता में एसआईटी का गठन किया है. काम्या तेज तर्रार पुलिस अधिकारी मानी जाती है. वहीं मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम रवाना हो गई है.

 वहीं मुकेश सहनी ने कहा है कि वे पिता के हत्या की खबर से स्तब्ध हूं. मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं है. मुकेस सहनी दरभंगा के लिए निकल गए हैं.

जानकारी के मुताबिक जीतन सहनी के अलावा घर में 2 से 3 नौकर और ड्राइवर रहते थे. जीतन सहनी की धारदार हथियार से हत्या की गई है, जिसके चलते उनका शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ था.

मुकेश सहनी दो भाई और एक बहन हैं.  हत्या की सूचना मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची हुई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

बदमाशों ने चाकू से गोदकर जीतन सहनी की हत्या की है. चाकू भी इस तरह से गोदा गया है कि उनका पेट फट गया है और उनकी आंत तक बाहर आ गई है. चाकू से घाव के निशान उनके हाथ और पैरों के अलावा चेहरे पर और शरीर के अन्य हिस्सों पर भी साफ नजर आ रहा है. पुलिस के अनुसार  घटना सोमवार देर रात की हो सकती है.

पुलिस का कहना है कि घटना के समय पूर्व मंत्री  मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी अपने कमरे में  टीवी देख रहे थे. इसी दौरान अचानक से हथियारबंद अपराधी उनके कमरे में घुसे और ताबड़तोड़ प्रहार  करना शुरू कर दिया. हत्या के कारण का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ.

पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने चाकू से मुकेश सहनी के पिता पर कई वार किए हैं. हर जगह घाव के निशान हैं. जीतन सहनी की लाश बुरी हालत में विस्तर पर मिला है. शव के पास ही टीवी का रिमोट, बीड़ी का बंडल और एक धार्मिक पुस्तक भी मिला है. 

पुलिस नेफोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीमों को बुलाया है. पुलिस का उनुमान है कि घटना में शामिल अपराधी उनका पूर्व परिचित हो सकता है. ई पहले से जानकार भी हो सकता है. एसएसपी खुद मोर्चा संभाले हुए हैं. तकनीकि जांच का सहारा लिया जा रहा है. 

वहीं बिहार में अपराध एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है. मुकेश सहनी के पिता की हत्या को विपक्ष बड़ा मुद्दा बना सकते है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश पर हमलावर हैं. ऐसेमें मुकेश सहनी की हत्या बिहार में एक बड़ा मुद्दा बन सकती है. 


Suggested News