तेजस्वी के लिए कुर्बानी देंगे मुकेश सहनी, कहा- जिसे दिक्कत हो मेरे हिस्से की ले लीजिए सीट

तेजस्वी के लिए कुर्बानी देंगे मुकेश सहनी, कहा- जिसे दिक्कत हो मेरे हिस्से की ले लीजिए सीट

PATNA :  विधानसभा चुनाव की रणभेरी बजने के बाद एनडीए और महागठबंधन दोनों सीट शेयरिंग को लेकर चल रही खींचतान को खत्म करने में जुट गए हैं. एनडीए की आज दिल्ली में बैठक है बीजेपी और जदयू के नेता दिल्ली रवाना हो चुके हैं. वहीं महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर मचे रार पर कांग्रेस नेताओं की भी आज दिल्ली में बैठक है. लेकिन दिल्ली से पटना लौटे वीआईपी चीफ मुकेश सहनी अब खुलकर तेजस्वी के साथ खड़े हो गए हैं.

हम कुर्बानी देने को हैं तैयार
दिल्ली से पटना लौटे सहनी ने कहा कि महागठबंधन में सब ठीक है. उन्होंने कहा कि कल या परसो तक सीट शेयरिंग का ऐलान कर दिया जाएगा. सहनी के माने तो महागठबंधन में सीट शेयरिंग का खाका तैयार हो चुका है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, आरजेडी, वीआईपी, वाम दल कितने सीटें पर चुनाव लड़ेंगी ये सब तय है. सहनी ने यह भी कहा कि महागठबंधन में सब पार्टी को अहम को त्याग होगा. सहनी ने तेजस्वी के साथ खड़े होते हुए यह भी कहा कि हम कुर्बानी देने को तैयार हैं अगर किसी को सीटें चाहिए तो 1 या 2 सीट मेरे हिस्से का ले लें.


कांग्रेस नाराज नहीं है
वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कांग्रेस की नाराजगी पर कहा कि कांग्रेस नाराज नहीं है. मुकेश सहनी ने दावा किया है कि उनकी मुलाकात दिल्ली में कांग्रेस के बड़े नेताओं से हुई है. वहीं राजद ने जो कांग्रेस को सीट ऑफर किया है उससे कांग्रेस संतुष्ट नहीं हैं. सीट शेयरिंग को लेकर आज कांग्रेस की दिल्ली में हाईलेवल मीटिंग है. इस मीटिंग के लिए बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा और विधायक दल के नेता सदानंद सिंह आज दिल्ली में कांग्रेस के बड़े नेताओं से मिलेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News