मुखिया के भाई की रहस्यमय मौत, परिजन लगा रहे हैं हत्या का आरोप

मुखिया के भाई की रहस्यमय मौत, परिजन लगा रहे हैं हत्या का आरोप

औरंगाबाद।  दुकान बंद कर घर वापस लौटने के दौरान एक हार्डवेयर व्यावसायी की मौत हो गई। जिसको लेकर अब मामला गहरा गया है। मामले में मृतक के परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। वहीं मामला सामने के आने पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

मामले में बताया गया कि जनकोप पंचायत के मुखिया जितेंद्र चौहान का छोटा भाई गुड्डू चौहान कई वर्षों से जोगिया बाजार में हार्डवेयर की दुकान चलाता था। बीती रात वह अपनी दुकान बंद कर वापस घर लौट रहा था। लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों को जानकारी मिली कि सनथुआ मोड़ के पास एक व्यक्ति घायल हालत में पड़ा हुआ है। जिसके बाद आनन फानन में परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। जहां गुड्डू खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। जिसके बाद पहले उसे सदर अस्पताल और बाद में जमुहार एनएमसीएच ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।


मामले में अब परिजन मौत की इस पूरी घटना को लेकर शक जाहिर कर रहे हैं। मुखिया जितेंद्र चौहान ने कहा हम मौके पर मौजूद नहीं थे, इसलिए यह बताना मुश्किल है कि मेरे भाई के साथ वहां क्या हुआ था। अगर उसके साथ कुछ गलत हुआ है तो उसकी जांच की जानी चाहिए। फिलहाल पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News