पंचायत चुनाव के दौरान मुखिया के भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का लगा आरोप

पंचायत चुनाव के दौरान मुखिया के भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का लगा आरोप

MUZAFFARPUR : पंचायत चुनाव में वर्चस्व को दो प्रत्याशियों के बीच का परिणाम एक युवक की मौत के रूप में सामने आई है। मरनेवाला युवक वर्तमान मुखिया का भाई बताया जा रहा है।  क्त व्यक्ति का संदिग्ध स्थिति में शव बरामद किया गया है जिसकी जानकारी के बाद मौके पर पुलिस और एसपी अभियान मामले की जांच करने पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

घटना मुज़फ़्फ़रपुर जिले की है जहाँ पंचायत चुनाव के बीच में एक प्रत्याशी  की हत्या का मामला सामने आया । यह बताया गया है कि एक निवर्तमान मुखिया व मुखिया प्रत्याशी के भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है जिसकी जानकारी के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि मुशहरी के राजवाड़ा पंचायत के मुखिया शिवनाथ राय के भाई की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। और इसको लेकर के  हत्या का आरोप लगाया गया है। वहीं पर उक्त व्यक्ति का संदिग्ध स्थिति में शव बरामद किया गया है जिसकी जानकारी के बाद मौके पर पुलिस और एसपी अभियान मामले की जांच करने पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

गला दबाकर की गई है हत्या

पुलिस ने बताया कि मृतक के गले में गमछा बरामद हुआ है। जिससे प्रतीत होता है कि गला दबाकर हत्या हुई है, हालांकि पूरे शरीर में कहीं भी बाहरी जख्म के निशान नहीं है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन और जांच में जुट गई है बीते दिनों मुखिया प्रत्याशी समर्थकों के बीच गोलीबारी के बाद आज पंचायत चुनाव के दिन शाम को ही इस मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई।

Find Us on Facebook

Trending News