बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्तार के बड़े बेटे अब्बास अंसारी को मिला तीन दिन का पैरोल, अंसारी की कब्र पर पढ़ेगा फातेहा

मुख्तार के बड़े बेटे अब्बास अंसारी को मिला तीन दिन का पैरोल, अंसारी की कब्र पर पढ़ेगा फातेहा

लखनऊ: मुख्तार अंसारी की कब्र पर फातिहा पढ़ी जाएगी, फातिहा में मऊ सदर से विधायक और मुख्तार का बड़ा बेटा अब्बास अंसारी भी शामिल होगा. अब्बास अंसारी लगभग 17 माह बाद अपने घर गाजीपुर आया है. अब्बास अंसारी नवंबर 2022 से ही जेल में है. सुप्रीम कोर्ट ने  फातेहा में शामिल होने के लिए तीन दिन का  पैरोल दिया है. 

पैरोल मिलने पर मंगलवार की देर शाम  अब्बास को कड़ी सुरक्षा में पचलाना जेल से गाजीपुर पहुंच गया. तीन दिनों में अब्बास 10 अप्रैल को अपने पिता मुख्तार अंसारी की कब्र पर फातिहा पढ़ेगा. इसके बाद उसे गाजीपुर जेल में रखा जाएगा. 11 और 12 अप्रैल को अब्बास अंसारी अपने परिवारीजनों से मिलेगा. 13 अप्रैल को अब्बास को वापस कासगंज जेल लाया जाएगा. सुप्रीम कोर्ट ने अब्बास अंसारी को मीडिया से बात करने की अनुमति नहीं दी है.

बता दें मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को हार्ट अटैक से बांदा मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई थी. कासगंज जेल में बंद होने के कारण अब्बास अंसारी पिता जनाजे में नहीं पहुंच पाया था. उसने हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से जनाजे  में शामिल होने की अनुमति मांगी थी. 10 अप्रैल यानी आज मुख्तार अंसारी की फातेहा  है. जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी  के वकीलों ने सुप्रीम कोर्ट में संशोधित याचिका दाखिल करके फातेहा में शामिल होने की अनुमति मांगी थी. इसी याचिका पर सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने अब्बास अंसारी को तीन दिन की अंतरिम जमानत दी है.


Suggested News