बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस के दिवंगत नेता अहमद पटेल की बेटी मुमताज पटेल ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी का चुनाव प्रचार करने से किया इंकार, कहा- भरूच में प्रचार नहीं करूंगी

कांग्रेस के दिवंगत नेता अहमद पटेल की बेटी मुमताज पटेल ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी का चुनाव प्रचार करने से किया इंकार, कहा- भरूच में प्रचार नहीं करूंगी

गुजरात- कांग्रेस के दिवंगत नेता अहमद पटेल की बेटी मुमताज पटेल ने कहा कि वो भरूच में प्रचार करने नहीं जाएंगी.

मुमताज पटेल ने कहा कि यह बहुत दुखद है कि आजादी के बाद पहली बार भरूच सीट से कांग्रेस का कोई उम्मीदवार चुनाव नहीं लड़ रहा है. यह सीट गठबंधन में आम आदमी पार्टी को गई है. मुमताज पटेल ने कहा कि जो गठबंधन हुआ है, उस पर भी विश्वास करना होगा और हम इसे स्वीकार करते हैं.

मुमताज पटेल ने कहा कि मुझे उपदेश देने के लिए नहीं बुलाया गया है. मैं फिलहाल केवल कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रही हूं. इंडी गठबंधन के उम्मीदवार के लिए नहीं. चैतर वसावा के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने मेरा समर्थन नहीं मांगा है.

भाजपा पर प्रहार करते हुए मुमताज पटेल ने कहा कि चुनाव आते ही धर्म की राजनीति शुरू हो जाती है. अगर हमारे देश ने प्रगति की है तो हमें मंगलसूत्र, हिंदू-मुस्लिम पर आने की क्या जरूरत है. आज देश की जनता दुखी है. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि दूसरे दलों के लोगों को प्रचार करने से रोका जा रहा है.

बहरहाल कांग्रेस के दिवंगत नेता अहमद पटेल की बेटी मुमताज पटेल ने साफ कर दिया है कि वे कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करेंगी,इंडी गठबंधन के लोगों के चुनाव प्रचार के लिए वे मैदान में नहीं है. 


Suggested News