बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर पुलिस और एसटीएस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, भारी मात्रा में अर्द्ध निर्मित हथियार किया बरामद, आधा दर्जन बदमाशों को किया गिरफ्तार

मुंगेर पुलिस और एसटीएस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, भारी मात्रा में अर्द्ध निर्मित हथियार किया बरामद, आधा दर्जन बदमाशों को किया गिरफ्तार

MUNGER : मुंगेर पुलिस और एसटीएफ ने मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। दरअसल पुलिस ने छापेमारी कर जहाँ अर्द्ध निर्मित हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद किया है। वहीँ पुलिस ने 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 

बताया जा रहा है की मुंगेर में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरजुआ तौफीर दियारा में कुछ व्यक्तियों द्वारा अवैद्य हथियार निर्माण किया जा रहा है। इस सूचना के बाद STF और पुलिस की टीम ने बताए गए स्थान पर संयुक्त छापेमारी के लिए घेराबंदी की तो कुछ लोग पुलिस को अपनी ओर आता देख भागने लगे। जिसके बाद जवानों के सहयोग से गिरोह के सरगना सहित छः लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

गिरफ्तार लोगों में सुबोध यादव, बेचो यादव, बटोरन यादव, सर्वेश यादव, रूकेश यादव और मिठ्ठू यादव है। पूछताछ में इनलोगो ने पुलिस को बताया कि इस अवैद्य हथियार निर्माण गिरोह का सरगना सुबोध यादव जिसके सरंक्षण में बांकी के अवैध हथियार निर्माण का कार्य करते है। 

पुलिस ने मौके पर से दो देशी, चार जिन्दा कारतूस, बारह खोखा, छः बेस मशीन, सात पिस अर्द्ध निर्मित देशी कट्टा का बॉडी, पांच पीस बैरल, तीन पीस ट्रिगर और एक हैंड ड्रील मशीन के साथ अवैद्य हथियार बनाने का ढेर सारा औजार बरामद किया है। इस मामले में डीएसपी अभिषेक ने मुफस्सिल थाना परिसर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को सारी जानकारी दी और ये भी बताया कि गिरफ्तार लोगों में कुछ लोगों का पूर्व का भी आपराधिक इतिहास रहा है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News