बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर पुलिस ने मारपीट के आरोपी को किया गिरफ्तार, देशी कट्टा के साथ जिंदा कारतूस किया बरामद

मुंगेर पुलिस ने मारपीट के आरोपी को किया गिरफ्तार, देशी कट्टा के साथ जिंदा कारतूस किया बरामद

MUNGER: बिहार में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। ताजा मामला मुंगेर का है। जहां पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। वहीं जब आरोपी के घर की तलाशी ली गई तो पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं।   

दरअसल,मुफस्सिल पुलिस के द्वारा बीती रात पूर्व के एक मारपीट का अभियुक्त अर्जुन यादव को गिरफ्तार किया गया। पुलिस  ने टीकरामपुर गांव जा उसके घर से उसे  गिरफ्तार किया। वहीं जब पुलिस के द्वारा उसके घर की तलाशी ली गई तो उसके घर से पुलिस ने एक देशी कट्टा सहित 9 जिंदा कारतूस को भी बरामद किया।

मामले को लेकर डीएपी सदर ने बताया कि अभियुक्त के घर पर रहने की गुप्त सूचना मिली थी। इस सूचना के आलोक में जब पुलिस ने उक्त स्थान पर छापेमारी की तो पुलिस को अभियुक्त अर्जुन यादव मिला।

वहीं जब पुलिस ने आरोपी के घर की तलाशी ली तो एक देशी कट्टा सहित 9 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक  हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपी पर आर्म्स एक्ट का भी केस दर्ज की है।

Suggested News