बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर पुलिस ने अवैध शराब कारोबार के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई,12 क्विंटल महुआ जावा किया विनष्ट, 130 लीटर महुआ शराब किया बरामद

मुंगेर पुलिस ने अवैध शराब कारोबार के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई,12 क्विंटल महुआ जावा किया विनष्ट, 130 लीटर महुआ शराब किया बरामद

MUNGER : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। जिसे सख्ती से लागू कराने की जिम्मेवारी बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग को दी गयी है। इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार चल रहा है। इसी कड़ी में मुंगेर में अवैध रूप से शराब निर्माण के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।

मुंगेर पुलिस ने 1250 केजी महुआ जावा को विनिष्ट करते हुए 130 लीटर महुआ शराब को बरामद किया है। वहीँ एक भट्टी को भी पुलिस ने ध्वस्त किया है। दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गंगटा थाना क्षेत्र के बांस बिट्टी जंगल में शराब माफियाओं के द्वारा बड़े पैमाने पर देशी महुआ शराब का निर्माण किया जा रहा है। 

सूचना मिलने के बाद पुलिस के द्वारा वहां दबिश दी गई तो पुलिस के द्वारा वहां पर शराब निर्माण में लगी एक भट्टी को नष्ट करते हुए 1250 किलो महुआ जावा को नष्ट किया। साथ ही 130 लीटर महुआ शराब को भी बरामद किया। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपी जो शराब निर्माण में वहां संलिप्त थे। उसे गिरफ्तार किया है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News