बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर : मोहब्बत में धोखा खाने के बाद लड़की को सुसाइड करने से आरपीएफ ने रोका, ऐसे बचाई जान

मुंगेर : मोहब्बत में धोखा खाने के बाद लड़की को सुसाइड करने से आरपीएफ ने रोका, ऐसे बचाई जान

मुंगेर गंगा नदी पर बने श्री कृष्ण सेतु के  रेल ब्रिज पर चढ़ कर आत्म हत्या करने के नियत से किनारे पर खडी नाबालिक लड़की को 4 घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद आरपीएफ  की टीम ने सुरक्षित बचा लिया है. कथित तौर पर मोहब्बत में धोखा खाने के बाद लड़की ने यह कदम उठाया था . इसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

दरअसल पिछले दो दिनों से मुंगेर में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. न्यूज4नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.  इस वीडियो में एक एक 15 - 16 साल की लड़की मुंगेर गंगा नदी पे बने श्री कृष्ण सेतु के रेल ब्रिज पर चढ़ गंगा ...वीडियो में साफ देखा जा सकता है की कैसे लड़की के द्वारा रेल ब्रिज के सबसे किनारे वाले लोहे के रेलिंग पर चढ़ी है .

 वहीं इस घटना को आने जान वाले लोगों और रेल ब्रिज सुरक्षा में लगे खगड़िया  रेलवे आरपीएफ इंस्पेक्टर अरविंद ने देखा तो उन लोगों ने इस लड़की को बचाने के लिय उससे बात करना शुरू किया तो पता चला की वह किसी लड़के से प्यार करती है और उसने उसे धोखा दे दिया है जिस कारण वह जान देना चाहती है . 

इस पर आरपीएफ के जवानों ने इस लड़की को काफी देर तक समझाया और लड़के से मिलवाने की बात कही जब लड़की को आरपीएफ पर भरोसा हुआ तो वह उस स्थान से आरपीएफ के पास पहुंची और जिससे आरपीएफ के जवानों ने एक जिंदगी बचाने कामयाबी हासिल की .

Suggested News