बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में फर्जी तरीके से शिक्षक भर्ती परीक्षा देते मुन्ना भाई हुआ गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में फर्जी तरीके से शिक्षक भर्ती परीक्षा देते मुन्ना भाई हुआ गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

MUZAFAFRPUR : बिहार सरकार के द्वारा बीपीएससी परीक्षा के माध्यम से एक बार फिर शिक्षक बहाली की प्रक्रिया चल रही है। जिसको लेकर आज अलग-अलग परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा ली गई। इस दौरान अलग-अलग परीक्षा केंद्र से अलग-अलग तस्वीर निकलकर सामने आई है।

इसी क्रम में मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के MSKB स्कूल से बीपीएससी परीक्षा के दौरान किसी और छात्र के जगह पर गलत तरीके से परीक्षा देते हुए पकड़ा गया है। जिसके बाद नगर थाना की पुलिस ने उस मुन्ना भाई को गिरफ्तार कर पुछताछ में जुटी हुई है।

बताते चलें कि बीपीएससी परीक्षा के दुसरी पाली में अमरजीत कुमार जो मूल रूप से भागलपुर जिले के नवगछिया का रहने वाला है। वहीँ शिव शंकर कुमार जो मूल रूप से मधुबनी जिले का रहने वाला है। उसके दूसरे के  जगह पर परीक्षा देते हुए पकड़ा गया है।

बता दें कि परीक्षा केंद्र में इंट्री लेने के दौरान उसका फिंगर प्रिंट मैच नहीं हुआ। जिसके बाद एमएसकेबी स्कूल के परीक्षा संचालक के द्वारा पूरे मामले की शिकायत नगर थाने की पुलिस से की गई। जिसके बाद मामले में कार्रवाई करते हुए नगर थाना की पुलिस ने मुन्ना भाई को गिरफ्तार कर थाने ले आई है और पुछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News