बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा थाना में पदस्थापित मुंशी ऋषिकेश ने पैसे के लेन-देन के आरोपों को किया खारिज, कहा- फंसाने के लिए की जा रही साजिश

नवादा थाना में पदस्थापित मुंशी ऋषिकेश ने पैसे के लेन-देन के आरोपों को किया खारिज, कहा- फंसाने के लिए की जा रही साजिश

NAWADA: नवादा के रजौली थाना में पदस्थापित मुंशी ऋषिकेश कुमार ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। दरअसल, मुंशी मे मंगलवार को अपने ऊपर लगे आरोप पर सफाई देते हुए कहा कि मेरे ऊपर जो आरोप लगा है वह बेबुनियाद है। मुंशी ने कहा कि ट्रक पलटने के बाद वह व्यक्ति थाने पर आया था। नियमानुसार उसे आवेदन देकर गाड़ी उठाने को कहा गया था। जो ऑडियो वायरल किया गया है, उस ऑडियो में मैंने कहीं भी पैसा मांगने का बात नहीं कही है। 

वहीं ट्रक चालक पर आरोप लगाते हुए कहा कि, उसके द्वारा जान बूझकर फोन पर इस तरह का बात किया जा रहा था। जिसे मैं समझ नहीं पाया। पैसा वगैरा का कोई बात मैं ना तो फोन पर उसे किया है ना तो मैं मौखिक रूप में किया हूं। मुझे फसाने के लिए षड्यंत्र रचा जा रहा है। 

 मुंशी ने कहा कि, एक ऑडियो में मोबाइल पर भेजने की जो बात सामने आई है उसने कहा था की फोटो कॉपी का सारा दुकान सुबह-सुबह बंद है। आपके मोबाइल पर सारा गाड़ी का कागजात मैं भेज देता हूं। जिससे मैंने मना किया फिर दोबारा वह फोन करके फिर से मोबाइल पर कागजात को भेजने की बात किया था,जिसे फिर मैंने मना कर दिया था।

गौरतलब हो कि सोमवार की देर शाम में इंटरनेट मीडिया पर पैसे की लेन-देन की कथित ऑडियो वायरल हुआ था। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी के निर्देश पर मुंशी ऋषिकेश को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया गया है। जांच का जीमा सर्किल इंस्पेक्टर नियाज अहमद को सौंपी गई है।

Suggested News