बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में युवक की हत्या : घर से बुलाकर ले गए, मारकर शव को पइन में किया दफन

पटना में युवक की हत्या : घर से बुलाकर ले गए, मारकर शव को पइन में किया दफन

PATNA : खबर राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के ईशापुर से जुड़ी है, जहां बीते रविवार देर शाम 22 साल के एक युवक की हत्या कर दी गई और उसके शव को पइन की मिट्टी में दफन कर दिया गया। बाद में उसके शव को बरामद किया गया। पुलिस ने मृत युवक की पहचान ईशापुर निवासी 22 वर्षीय युवक दीपक कुमार के रूप में की है। वहीं उसके शव को इंदुनी गांव से बरामद किया गया है। 

पुलिस के अनुसार दीपक का मोबाइल इसी गांव के रहनेवाले  रामा कुमार के पास से बरामद हुआ है। फुलवारी थानेदार ने बताया कि पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया है। उनसे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ  परिजनों ने बताया कि रविवार को किसी बात को लेकर दीपक का मोहल्ले के लड़कों से झगड़ा हुआ था। इसके बाद कुछ लड़के रविवार शाम पांच बजे उसे बुलाकर ले गए। काफी देर बाद जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे फोन किया। लेकिन युवक का मोबाइल बंद आ रहा था। तभी रात करीब आठ बजे रामा कुमार नाम के युवक ने दीपक के मोबाइल से उसके परिजनों को फोन कर बताया कि कुछ लोग उसे जबरन ले गए हैं।

इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने विशाल को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो पता चला कि हत्या कर दीपक का शव इंदुनी गांव स्थित एक पइन में फेंक दिया। वहीं दीपक की हत्या की जानकारी मिलने के बाद गुस्साए लोगों ने हिरासत में लिए गए विशाल की। कार में जमकर तोड़फोड़ की।

दर्जी का काम करता था दीपक

ईशापुर निवासी दीपक कुमार एक दर्जी के पास काम करता था। वह इकलौता बेटा था।  उसका शव बरामद होते ही घर पर कोहराम मच गया।  


Suggested News