बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अमिताभ बच्चन की हत्या : बैंक में लूट के दौरान पुलिस जवान की अपराधियों ने जान, शहीद पति की मौत से अब तक बेखबर है पत्नी

बिहार में अमिताभ बच्चन की हत्या :  बैंक में लूट के दौरान पुलिस जवान की अपराधियों ने जान, शहीद पति की मौत से अब तक बेखबर है पत्नी

MUNGER : हाजीपुर में बीते सोमवार को बैंक लुटेरों को पकड़ने के दौरान शहीद हुए बिहार पुलिस के जवान को लेकर हाजीपुर से लेकर उसके घर मुंगेर में मातम पसरा है। वहीं पति की शहीद होने की खबर पत्नी को नहीं दी गई है। मृतक को एक चार साल की पुत्री ढाई साल का पुत्र है। वहीं परिवार में गम का माहौल है, जबकि पत्नी अभी अपने मायके मुंगेर के चुआबाग में है, जिन्हें अभी तक अपने शहीद पति की मौत की खबर नहीं है। परिवार का कहना है कि उसकी स्थिति ऐसी नहीं है, जो यह सदमा बर्दाश्त कर सके।

बता दें  सोमवार को हाजीपुर जिले के वैशाली सराय थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बैंक में लूट के दौरान पुलिस के जवान अमिताभ बच्चन जो कि मुंगेर जिला हवेली खड़गपुर श्यामपुर भदौड़ा के रहने वाला था  ने जब अपराधियों को अपराधियों के द्वारा गोली चला दी गई। जिसमे उसके सीने में तीन गोलियां लगीऔर मौके पर ही जवान की मौत हो गई। मौत की सूचना मुंगेर पुलिस प्रशासन को भेजी गई पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को सूचना दे दी । लेकिन ईश्वर की विडंबना देखिए पत्नी को अब तक नहीं बताया गया कि उसके पति शहीद हो चुके हैं। 

छह साल पहले हुई थी शादी

 बताते चलें कि मृतक अमिताभ बच्चन को एक 4 साल की पुत्री तथा ढाई साल का पुत्र है। इस संबंध में जानकारी देते हुए उनके रिश्तेदार चाचा ससुर अवकाश प्राप्त को शंभू शरण राय ने बताया कि उसके अपने बड़े भाई  चुआबाग निवासी हरिकिशन राय की बेटी कोमल से 6 साल पूर्व हुई थी। ससुर को अभी डेंगू हुआ है। ससुराल में भी हालत सही नहीं है। परिवार के लोग वैशाली के लिए निकल भी गए हैं। मृतक काफी साहसी और शांत स्वभाव के थे। 

आईपीएस जयंत रात के रह चुके बॉडीगार्ड

वह आईपीएस जयंत राज के बॉडीगार्ड भी रह चुके थे। फिलहाल वे सराय थाना में पदस्थापित थे। उनके मौत की खबर परिवार को मिल गई है। लेकिन उनकी पत्नी की हालत सही नहीं है, इसलिए उसे इसकी जानकारी नहीं दी गई है। पूरा परिवार गमगीन है। और अभी मृतक की पत्नी अपने मायके चुआबाग में ही है ।

Suggested News