प्रदेश में हत्या का दौर जारी, वैशाली में कोचिंग मालिक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

प्रदेश में हत्या का दौर जारी, वैशाली में कोचिंग मालिक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

VAISHALI : प्रदेश में हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन प्रदेश के किसी न किसी जिले में बेखौफ अपराधी हत्या की घटना को अंजाम दे रहे है। वैशाली जिले में अपराधियों ने एक कोचिंग संचालक की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना जिले के लालगंज इलाके की है जहां दिन के उजाले में अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया। 

MURDER-OF-THE-COACHING-OWNER-SHOT-DEAD-IN-VAISHALI3.jpg

मृतक कोचिंग शिक्षक अभिनव कुमार लालगंज थाना के अगरपुर गांव का रहने वाला था। वो अपने ही घर में बैठा था तभी अज्ञात अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों के मुताबिक अभिनव कुमार घर मे ही कोचिंग चलाकर अपना भरण पोषण करता था। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

MURDER-OF-THE-COACHING-OWNER-SHOT-DEAD-IN-VAISHALI2.jpg

बताते चले कि प्रदेश में महज 48 घंटे के अंदर यह दूसरी घटना जब अपराधियों ने घर में घुसकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। इससे पहले भोजपुर जिला मुख्यालय आरा में अपराधियों ने एक युवक की घर के पास ही बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून डाला था। अपराधियों ने युवक को पांच गोलियां मारी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। 


मृतक संकट मोचन नगर निवासी बैजनाथ प्रसाद का पुत्र मुकेश कुमार घटना से थोड़ी ही देर पहले अपने घर कपड़ा चेंज कर बाहर निकला था और अपने चार दोस्तो के साथ दुकान के सामने बैठा ही था कि पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। अपराधियों ने उसे पांच गोलियां मारी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

Find Us on Facebook

Trending News