बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण में सब्जी विक्रेता की हत्या : अपराधियों ने पहले धारधार हथियार से गला रेता, फिर सिर में मारी गोली, दो माह पहले जेल से आया था बाहर

सारण में सब्जी विक्रेता की हत्या : अपराधियों ने पहले धारधार हथियार से गला रेता, फिर सिर में मारी गोली,  दो माह पहले जेल से आया था बाहर

CHHAPRA : बिहार में अपराध एक बार फिर से बेलगाम होता नजर आ रहा है। जहां खगड़िया, समस्तीपुर और जमुई में दोहरे हत्याकांड की घटना सामने आई है। वहीं सारण जिले में बीती रात एक सब्जी विक्रेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। यहां अपराधियों ने सब्जी विक्रेता का पहले गला रेता, फिर कई वार किए और अंत में उसके सिर में गोली मार दी। मृतक की पहचान डेरनी थाना क्षेत्र के पोझि गांव निवासी पुकार राय के 30 वर्षीय पुत्र सिकंदर कुमार राय के रूप में की गई है। 

हत्या की यह घटना जिले परसा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां  नगर पंचायत कार्यालय के समीप बुधवार की रात्रि में अपराधियों ने एक सब्जी विक्रेता की धारदार हथियार से गला रेत कर व कई प्रहार करने के बाद सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों एवं पुलिस को तब लगी जब रात में कुछ राहगीर वहां से जा रहे थे और कुछ लोग शौच के लिए नगर पंचायत के पीछे गए थे। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने बताया कि वह सब्जी बेचने का काम करता था। 

दो माह पहले ही जेल से आया था बाहर

पुलिस ने बताया कि सिकंदर शराब के धंधे में भी लिप्त रहा है और वह दो माह पहले ही शराब मामले में जेल से छूटकर बाहर आया था। परिवार के सूत्रों का कहना है कि जेल से बाहर आने के बाद सिकंदर कुमार राय ने जानकारी दी थी कि रावण मांझी के साथ उसका जेल में विवाद हुआ था और उसने जेल में ही बाहर निकलने पर गोली मार देने की धमकी दी थी। परिवार वालों का कहना है कि चार दिन पहले ही रावण मांझी जेल से बाहर आया है। गांव के लोगों का कहना है कि बुधवार की शाम में दोनों लोग एक साथ घूमते हुए देखे गए थे। 

वहीं शक के आधार पर  इस मामले में  परसा थाना क्षेत्र के खजौली गांव निवासी रावण मांझी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार रावण मांझी के हाथ पर भी कटे हुए जख्म का निशान है। पुलिस का अनुमान है कि दोनों में विवाद हुआ है, जिसके बाद यह घटना घटित हुई है। इस घटना को लेकर पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

परसा थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार सिंह का कहना है कि नगर पंचायत कार्यालय व परसा बाजार स्थित नवनिर्मित शिव मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान की जा रही है। रावण मांझी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।



Suggested News