जमीन के खातिर युवक की गला रेत कर हत्या, बिजली विभाग के इंजीनियर पर लगा आरोप

जमीन के खातिर युवक की गला रेत कर हत्या, बिजली विभाग के इंजीनियर पर लगा आरोप

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जमीन के खातिर युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। मामला जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र के उत्तरी धमनी का है। जहां जमीन विवाद में युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। मृतक के भाई धर्मेंद्र चौधरी ने बताया है कि शंकर चौधरी का पुत्र 25 वर्षीय प्रमोद चौधरी बाथरूम करने के लिए घर से बाहर निकला था। उसी दौरान दो बाइक पर पांच की संख्या में पहुंचे बदमाश ने प्रमोद को पकड़कर गला रेत कर फरार हो गए। चिल्लाने की आवाज के बाद घर से बाहर निकले तो देखे की गाड़ी से पांच की संख्या में लोग भाग रहे थे। जिसके बाद आनन-फानन में प्रमोद को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टर ने प्रमोद को मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई ने अपने इंजीनियर चाचा व परिवार मिथिलेश चौधरी पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। बिजली विभाग के इंजीनियर भागलपुर में चाचा तैनात है।

जमीन बेचे जाने का किया विरोध

मृतक के भाई ने बताया कि बिहार सरकार के पूर्वजों का जमीन है। वही चाचा के द्वारा जमीन की बिक्री की जा रही है। जिसका हम लोगों के द्वारा विरोध किया जा रहा था। जहां चाचा मिथिलेश चौधरी उनके परिवार के द्वारा जान मारने की धमकी हम लोगों को दिया गया था। और चाचा के द्वारा कहा गया था कि जमीन हम बेचेंगे तुम लोगों को जमीन नहीं देंगे पूर्वज का जमीन होने के कारण हम लोग उस जमीन पर हक जमा रहे थे।

 8 तारीख को चाचा से विवाद हुआ था। वहीं सोमवार की देर रात 5 के संख्या में गांव पहुंचकर चाचा व चाचा के परिवार के द्वारा गला रेतकर भाई का हत्या कर दिया गया है। इधर कौवाकोल थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की मौत की जानकारी मिली है। नवादा रेफर किया गया था उसी दौरान युवक की मौत हो गई है आवेदन के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित किया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News