बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Murder: घर पर अकेली रह रही प्रिंसिपल की मां का मर्डर, मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र में हत्‍या से फैली सनसनी

Murder: घर पर अकेली रह रही प्रिंसिपल की मां का मर्डर, मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र में  हत्‍या से फैली सनसनी

नालंदा में शुक्रवार की रात अज्ञात अपराधियों ने घर में सो रही महिला की गला रेत निर्मम हत्या कर दी. मामला बेन थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव का है. मृतका की पहचान भगवानपुर गांव निवासी स्व. रामचन्द्र प्रसाद की (83) वर्षीया पत्नी फूल कुमारी के रूप में की गई है. 

घटना के संबंध में फूल कुमारी के पुत्र अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें शनिवार की सुबह पड़ोसियों के द्वारा पता चला कि उनकी मां की घर में गला रेत हत्या कर दी गई . इसके बाद वे गांव पहुँचे. जहां देखा कि कान में बाली और हाथ का बलिया गायब है और घर के अंदर गला रेता हुआ है. दीपावली के बाद से उनकी मां बिहार शरीफ से भगवानपुर गांव आ गई थी और अकेले ही रह रही थी.अरविंद प्रसाद सिंह सिलाव प्रखंड के नालंदा स्थित महाबोधि कॉलेज के प्रिंसिपल के पद पर कार्यरत हैं और बिहार शरीफ में अपने आवास पर रहते हैं. दरअसल पड़ोसी जब सुबह अपने-अपने कामों को लेकर घरों से निकले तो घर के आगे बुजुर्ग महिला का खून से लथपथ शव देखा, इसके बाद घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस और परिजनों को दी गई.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार बेन थाना अध्यक्ष दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टिया यह बात सामने आई है कि उनके घर का दरवाजा कभी बंद नहीं होता था और यह घर के बाहर द्वार पर ही सोती थी. प्रथम दृष्टिया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. डॉग स्क्वायड एवं एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है. फिलहाल डॉग स्क्वायड की टीम घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंच गई है. वहीं एफएसएल की टीम पटना से रवाना हो गई है.

Suggested News