मुश्किल में सचिन के डुप्लीकेट बलबीर, पूरे परिवार को हुआ कोरोना, गई नौकरी

मुश्किल में सचिन के डुप्लीकेट बलबीर, पूरे परिवार को हुआ कोरोना, गई नौकरी

Desk: सचिन तेंदुलकर के डुप्लीकेट बलबीर चंद इन दिनों मुश्किलों के दौर से गुजर रहे हैं. उनका परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है और साथ ही उनकी नौकरी भी चली गई है. बलवीर अक्‍सर अंतरराष्‍ट्रीय मैचों के दौरान नजर आया करते हैं. सचिन के फैन्‍स में भी उनके साथ फोटो खिंचवाने की होड़ लगी रहती है. लाइव मैच के दौरान भी अक्‍सर टीवी स्‍क्रीन पर उनकी तस्‍वीर आ ही जाती है.

जून के पहले हफ्ते में बलबीर चंद मुंबई से पंजाब में अपने गांव आ गए. गांव आने के बाद बलवीर चंद समेत उनकी पत्नी, बेटा और बेटी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि लॉकडाउन से पहले तक बलबीर चंद की जिंदगी काफी अच्छी चल रही थी. बलबीर चंद गोली वड़ा पाव फास्ट फूड चेन के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर काम कर रहे थे. गोली वड़ा पाव के 90 शहरों में करीब 350 आउटलेट्स हैं.

लॉकडाउन के दौरान बलबीर चंद की हालात काफी खराब हो गई थी और वह अपने घर का किराया तक नहीं चुका पा रहे थे. लॉकडाउन से पहले तक लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए उत्सुक रहते थे. लोगों के बीच यह उत्साह सिर्फ और सिर्फ इसलिए होता था क्योंकि उनकी शक्ल सचिन तेंदुलकर से मिलती है.

ट्रेन सेवा शुरू होते ही बलवीर वापस पंजाब के सोलन में स्थित अपने घर लौट गए. बस इतने से भी सचिन के इस डुप्‍लीकेट की परेशानियां कम नहीं हुईं. अब वो और उनका परिवार कोरोना संक्रमित हो गया है. उन्‍होंने कहा कि ट्रेन से लौटते वक्‍त उनकी वजह से कुछ अन्‍य लोग भी कोरोना संक्रमित हो गए होंगे.

Find Us on Facebook

Trending News