बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा नेताओं की बेटियों को उठाकर ले जा रहे मुसलमान... राजद नेता के बयान से बवाल, अडवाणी-जोशी के भी मुस्लिम दामाद

भाजपा नेताओं की बेटियों को उठाकर ले जा रहे मुसलमान... राजद नेता के बयान से बवाल, अडवाणी-जोशी के भी मुस्लिम दामाद

पटना. भाजपा विधायकों की बेटियों को मुसलमान लड़के उठाकर ले जा रहे हैं लेकिन वोट बैंक की राजनीति के लिए भाजपा के नेता बिहार में हिंदू-मुसलमान कर रहे हैं. भाजपा को लेकर यह टिप्पणी राजद विधायक भी वीरेंद्र ने शुक्रवार को किया. मुसलमानों का वोटिंग अधिकार छीनने से जुड़े भाजपा नेताओं के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाई वीरेंद्र ने कहा कि भाजपा के पास कोई एजेंडा नहीं है. वे मुसलमान की बात करके वोट लेना चाहते हैं. 

उन्होंने कहा कि भाजपा के जितने बड़े नेता हैं उनकी बेटियों की मुसलमानों से शादी हो रही है. लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी की बेटियों की शादी मुसलमानों से हुई है. भाजपा नेताओं की बेटियों को मुसलमान उठाकर ले जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं द्वारा मुसलमानों को लेकर टिप्पणी सिर्फ इसलिए की जाती है क्योंकि वे वोट बैंक के लिए ऐसा करते हैं. उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता आडवाणी और जोशी का उदहारण देते हुए कहा कि उनकी बेटियों की शादी मुसलमान से हुई है. वहीं कई अन्य भाजपा नेताओं की बेटियों को मुसलमान उठाकर ले जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अडवाणी और जोशी से पूछना चाहिए कि आपने बेटियों की शादी मुसलमान से क्यों किया. ये सिर्फ हिंदू- मुसलमान करके देश में आग लगाना जानते हैं न कि नौकरी और रोजगार देना चाहते हैं. उलटे मुसलमान से ही बेटियों की शादी करते हैं. 

भाई वीरेंद्र यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि इन लोगों (भाजपाई) को हिंदुस्तान से अलग हटाकर कहीं अंग्रेजों के यहां ही भेज देना चाहिए. ये लोग अंग्रेजों के दलाल हैं. इसलिए ये लोग हमेशा हिंदू मुसलमान की बात किया करते हैं. गौरतलब है कि इसके पहले भी कई बार भाई वीरेंद्र भाजपा पर लोगों को धर्म के नाम पर बांटकर राजनीति करने राजनीति करने के आरोप लगा चुके हैं. हालांकि इस बार उन्होंने एक तरह की विवादित टिप्पणी करते हुए न सिर्फ यह कहा कि भाजपा नेताओं की बेटियों को मुसलमान उठाकर ले जा रहे हैं बल्कि यह भी कहा कि ये लोग अंग्रेजों के दलाल हैं. 


वहीं एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के दो दिनों के बिहार दौरे को लेकर भाई वीरेंद्र ने कहा कि उनके बिहार में आने से कोई दिक्कत नहीं है. बिहार सबका स्वागत करता है. उनके आने से किसी प्रकार से वोट बैंक प्रभावित नहीं होगा. ओवैसी के आने से राज्य के मुसलमानों का वोट बैंक उनकी ओर नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि पहले ओवैसी को बिहार आने दीजिये. हम देखेंगे कि वे यहां क्या बोलते हैं फिर उन पर कुछ कहा जाएगा. 


Suggested News