बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलवे ट्रैक पर मिला तीन नाबालिगों का क्षत विक्षत शव, मरने वालों में एक लड़की और दो लड़का

रेलवे ट्रैक पर मिला तीन नाबालिगों का क्षत विक्षत शव, मरने वालों में एक लड़की और दो लड़का

DESK. दुमका के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के दुमका -रामपुरहाट रेलवे लाइन पर बरमसिया के समीप ट्रेन से कटकर दो युवक और एक युवती की मौत हो गई है. मृतकों में दो लड़के और एक लड़की शामिल है. ये तीनों अगल-बगल गांव के ही रहने वाले थे. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है. सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे.

तीनों मृतक नाबालिग हैं. लड़की की पहचान लखनपुर के गणेश मुर्मू की 16 वर्षीय बेटी ऐबीना मुर्मू और लडकों में अजय हेंब्रम 15 वर्ष, पिता बिटका हेंब्रम और साइमन मरांडी 16 वर्ष, स्वर्गीय राम बोलो मरांडी के रूप में हुई है. दोनों का गांव शहरजोड़ी है.

घटनास्थल पर पहुंच कर शिकारीपाड़ा पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग रेलवे लाइन पर आए. वे इस मामले के कारणों का पता लगाने की पुलिस से अपील किए. ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर तीन नाबालिग का शव   देखा. जिसमें से एक छात्र 11वीं में पढ़ाई करता था, वहीं दूसरा छात्र 8 वीं कक्षा का था. ये दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. जबकि नाबालिग छात्रा का भी शव बरामद हुआ है. छात्रा 5वीं क्लास में पढ़ाई कर रही थी.

Suggested News