मुजफ्फरपुर : थाना प्रभारी और सीओ के खिलाफ कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठा एक परिवार, लगाया गंभीर आरोप

मुजफ्फरपुर : थाना प्रभारी और सीओ के खिलाफ कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठा एक परिवार, लगाया गंभीर आरोप

मुजफ्फरपुर. मोतीपुर थाना क्षेत्र के बजरी गांव निवासी मोहम्मद सत्तार ने अपने परिवार के 3 सदस्यों के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में मोतीपुर थाना प्रभारी एवं अंचलाधिकारी के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठ गया है. पीड़ित ने मोतीपुर के थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगया है. साथ ही उन्होंने इस मामले में अंचलाधिकारी द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर आज कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठ गया है.

पीड़ित महमूद आलम ने कहा कि मेरे भाई मोहम्मद सत्तार अपने जमीन पर घर बनाकर वर्षों से रहता है. उसे तोड़कर पुनः निर्माण करने जा रहे थे, तभी मोतीपुर थाना प्रभारी अनिल कुमार के द्वारा उस जमीन को विवादित बताकर घर बनने से रोक दिया. साथ ही कहा कि इस पर घर नहीं बना सकते हो. पीड़ित ने बताया कि मोतीपुर के थाना प्रभारी  अपने चहेते पर पीड़ित के द्वारा पूर्व में किए गए केस को उठाने का दबाव बना रहा है, ऐसा नहीं करने पर घर नहीं बनाने देने की धमकी देता है.

पीड़ित ने बताया कि विवादित जमीन का तीन बार जांच कर रिपोर्ट थाना प्रभारी को अंचला अधिकारी मोतीपुर ने दिया है, लेकिन उन्होंने पहले हमारे भाई की जमीन को विवादित बताया. फिर उसके बाद कहा यह जमीन विवादित नहीं है. पीड़ित ने बताया कि आखिर उन्होंने किस आधार पर हमारे भाई के जमीन को विवादित बताया. इन सभी बातों एवं थानेदार पर कोई कार्रवाई नहीं होने के खिलाफ आज हम लोगों को मजबूरन धरना एवं आमरण अनशन करना पड़ा है.


Find Us on Facebook

Trending News