बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर कई हादसे को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक पर सवार युवक को भीड़ ने पकड़ा, जमकर की धुनाई, इलाज के दौरान मौत

मुजफ्फरपुर कई हादसे को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक पर सवार युवक को भीड़ ने पकड़ा, जमकर की धुनाई, इलाज के दौरान मौत

मुजफ्फरपुर से लेकर समस्तीपुर तक एक साथ कई सड़क हादसे को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक पर सवार एक युवक को आम जनों के द्वारा पकड़ कर की गई पिटाई के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई है. जिसके बाद परिजनों में चीख पुकार मची हुई है वही आक्रोशित परिजन डेड बॉडी को NH 28 पर रखकर सड़क को जाम कर दिया है और न्याय की मांग कर रहे हैं आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के भैरगरहा चौक का है जहा छठ पर्व के पारन के सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने एक स्कॉर्पियो और बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार एक यूवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई थीं वही इस हादसे के बाद ट्रक चालक घटनास्थल से ट्रक लेकर फरार हो गया और एक के बाद एक कई सड़क हादसे को अंजाम देते हुए समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र के दिघडा चौक के पास आमजनो के द्वारा पकड़ा गया. जिसके बाद आमजनो के द्वारा सकरा थाना क्षेत्र के केशोपुर पंचायत के निवासी राहुल कुमार की आक्रोशित लोगों के द्वारा जमकर पिटाई कर दी गई. जिसमे वह बुरी तरह ज़ख्मी हो गया जिसके बाद पूसा थाना के द्वारा घायल यूवक को इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 जहां इलाज़ के दौरान राहुल कुमार की मौत हो गई अब आक्रोशित राहुल कुमार के परिजन और स्थानीय लोग राहुल कुमार के डेड बॉडी को सकरा थाना क्षेत्र के पिपरी चौक के पास NH 28 पर रखकर न्याय की मांग कर रहे हैं. वही मामले को लेकर मृतक राहुल कुमार के परिजनों ने बताया कि छठ पर्व के समापन होने के बाद ट्रक चालक राहुल कुमार को गोभी लोड करने के लिए कहा और अपने साथ लेकर चला गया जिसके बाद ट्रक चालक द्वारा एक के बाद एक कई सड़क हादसे को अंजाम दिया गया.

 वहीं सड़क हादसे को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक पर राहुल कुमार भी सवार था जो आम लोगों के हत्थे चढ़ गया और आम लोगों के द्वारा उसकी जमकर पिटाई कर दी गई जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है वही मामले में उन्हे न्याय चाहिए वही NH 28 जाम होने के कारण सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है वही NH जाम की सुचना मिलते ही सकरा थाना प्रभारी राजू कुमार पाल उक्त स्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर जाम को हटाने में लगे हैं

Suggested News