बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर दहला मुजफ्फरपुर, अपराधियों ने गोली मारकर की स्वर्ण व्यवसायी की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर दहला मुजफ्फरपुर, अपराधियों ने गोली मारकर की स्वर्ण व्यवसायी की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR : एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से मुजफ्फरपुर दहल गया। अपराधियों ने स्वर्ण कारोबारी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। ईलाज की दौरान स्वर्ण कारोबारी की मौत हो गयी। एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन मौके पर पहुँच मामले की जांच कर रहे हैं। बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया अनुमंडल के जैतपुर थाना क्षेत्र का हैं। जहाँ आज देर शाम जैतपुर थाना क्षेत्र के बसरा चौक पर स्थित एक स्वर्ण कारोबारी अपना दुकान बंद करके अपने घर जैतपुर थाना क्षेत्र के गिज़ास को जा रहा था।

इसी बीच बाइक सवार द्वारा स्वर्ण कारोबारी पर ताबड़तोड़ गोली चलाई गई। जिसने स्वर्ण कारोबारी को कई गोली लगने की बात सामने आ रही हैं। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा आनन फानन में स्वर्ण कारोबारी को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने मृतक घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गयी। 

वही सूत्रों की माने तो दुकान बंद कर अपने घर को जा रहे स्वर्ण व्यवसाई को अपराधियों ने जब रोकने की कोशिश की तो स्वर्ण कारोबारी अपनी बाइक भगाने लगे। जिसके बाद अपराधियों ने उन पर गोली चला दी। हालाँकि गोली लगने के बावजूद स्वर्ण कारोबारी अपने घर के पास पहुंच गिर गए। 

जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा अपराधियो का पीछा किया जानें लगा। जिसके बाद अपराधी मौके का फायदा उठाकर अपनी बाइक शर्ट और अपना हेलमेट छोड़ फरार हो गए। जिसके बाद सुचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थाना प्रभारी और एसडीपीओ सरैया पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं। वही अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News