बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बालिका गृह कांड में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा पर कसा शिकंजा, CBI ने पटना से बेगूसराय तक की छापेमारी

बालिका गृह कांड में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा पर कसा शिकंजा, CBI ने पटना से बेगूसराय तक की छापेमारी

BEGUSARAI : मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड मामले में शुक्रवार, 17 अगस्त की सुबह से ही कई जगहों पर सीबीआई की छापेमारी चल रही है। सबूत की तलाश में बिहार के कई जिलों में सीबीआई ने छापेमारी की। सबसे पहले राजधानी पटना में छापेमारी की गयी। पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पटना स्थित सरकारी आवास 6 स्टैंड रोड और बेगूसराय के निजी आवास पर छापेमारी की गयी। 

पटना के तुरंत बात सीबीआई की टीम बिहार सरकार के पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के बेगूसराय स्थित आवास पहुंची। बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर प्रखंड के श्रीपुर अर्जुन टोला में पूर्व मंत्री का निजी आवास है। यहां पहुंचते सीबीआई ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी। 

छापेमारी के दौरान सीबीआई की टीम ने बैंक के कुछ पासबुक सहित अन्य महत्वपूर्ण कागजातों को कब्जे में ले लिया। हालांकि इस संबंध में सीबीआई की टीम ने फिलहाल मीडिया को कुछ भी नहीं बताया है। तकरीबन साढ़े 6 घंटे चली छापेमारी में सीबीआई टीम के अलावा जिले के कई थानों की पुलिस भी शामिल थी। 

पटना में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के अलावा समाज कल्याण विभाग के काउंसलर सुनील कुमार झा के आवास पर भी सीबीआई की टीम ने छापा मारा। सीबीआई की टीम सुनील कुमार के घर कनोडिया सदन पहुंची और घंटों वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की। बता दें कि पटना के पॉश इलाके पाटलिपुत्र कॉलोनी में सुनील कुमार का आवास है। 

मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न कांड में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। माना जा रहा है कि CBI को मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में मंजू वर्मा के खिलाफ ठोस इनपुट  मिला है। इस कार्रवाई से एक बात साफ है कि ब्रजेश ठाकुर के साथ संबंधों को लेकर मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा CBI की रडार पर हैं।


Suggested News