बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोजपा(रा) के मुजफ्फरपुर जिला प्रभारी ने कई पंचायतों में सभा का किया आयोजन, लोगों से की पार्टी की विचारधारा से जुड़ने की अपील

लोजपा(रा) के मुजफ्फरपुर जिला प्रभारी ने कई पंचायतों में सभा का किया आयोजन, लोगों से की पार्टी की विचारधारा से जुड़ने की अपील

MUZAFFARPUR : आज जिले के साहेबगंज प्रखंड के सरेया, गोरा, बी कल्याण, बिशुनपुर कल्याण पंचायत और विषुणपूरपटी में लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के प्रचार प्रसार प्रमुख एवं जिला प्रभारी संजय कुमार सिंह ने कई सभाओं का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के बिहार फर्स्ट एंड बिहारी फर्स्ट को विस्तार रूप से बताया।

इस मौके पर उन्होंने साहेबगंज के सभी लोगों से लोकजनशक्ति (रामविलास) के विचारधारा से जुड़ने को कहा। साथ ही उन्होंने लोगों से संगठन को मजबूत करने को कहा। वहीँ इनके द्वारा प्रखंड पंचायत अध्यक्ष एवं गणमान्य लोगों को सम्मानित किया गया। इस पुरे कार्यक्रम के दौरान सहिंद्र पासवान प्रखंड अध्यक्ष मोजूद थे। 

वहीँ संजय कुमार सिंह ने पंचायत अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह , सोने लाल पासवान, मुन्ना पटेल, मुखिया जीतेंद्र कुमार, साहेब हुसैन, महिला प्रखंड अध्यक्ष लवलि रंजना को एक सप्ताह के अंदर बूथ कमेटी तैयार करने को कहा। 

इस अवसर पर मनीष कुमार, इंजीनियर जीतेंद्र  पासवान, बनारसी पासवान, अखिलेश तिवारी, बंगाली पासवान, उमेश दास उर्बशी, माया देवी, धीरज सिंह, अनवर हुसैन और अन्य कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।  

Suggested News