बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर के एक होटल में सेक्स वर्क का भांडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 4 जोड़े

मुजफ्फरपुर के एक होटल में सेक्स वर्क का भांडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 4 जोड़े

मुजफ्फरपुर... नगर के सदर थाना में आईजी कॉलोनी स्थित एक होटल में गलत मंशा से पहुंचे लड़के लड़कियों को ठहरा कर सेक्स वर्क कराया जाता है। गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना पुलिस ने जब इस होटल में छापामारी की तो चार जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। हालांकि सभी जोड़े वयस्क हैं, इसलिए सभी लड़कियों को उचित कार्रवाई के बाद पुलिस नें परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया है। जबकि लड़कों से पूछताछ चल रही है।

होटल के दस्तावेज छानबीन में पता चला है कि यहां नियमों को ताक पर रख कर लोगों को ठहराया जाता है। बरामद प्रेमी जोड़ों से संबंधित पूरी जानकारी होटल के रजिस्टर में दर्ज नहीं है, इसलिए होटल के दस्तावेजों को जब्त कर छानबीन की जा रही है। इस बीच एसडीएम कुन्दन कुमार के आदेश पर होटल को अगले आदेश तक होटल को बंद कर दिया गया है और पुलिस होटल संचालक से पूछ ताछ कर रही है। लड़कों से भी पूछ ताछ हो रही है।

बता दें कि यह होटल आईजी कॉलनी में रिहायशी इलाके में स्थित है। पकड़े गए जोड़ों में एक शादी शुदा जोड़ा है जबकि तीन पढने लिखने वाले जोड़े हैं। सभी बहाने बनाकर अपने अपने घरों से निकले थे। इस घटना से यह भी खुलासा हुआ है कि जिले में होटलवाले मनमानी करते हैं।

बहरहाल इस मामले के सामने आने के बाद एसडीएम ने सभी थानों को अपने अपने इलाके में संचालित होटलों का विवरण तैयार कर समर्पित करने का निर्देश दिया है। निर्देश के मुताबिक अब सभी होटलों पर संबंधित थाना पुलिस नज़र रखेगी।

Suggested News