बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में युवती को जिंदा जलाने का मामला, पीड़िता पटना के अपोलो बर्न हॉस्पिटल में भर्ती, हालत नाजुक

मुजफ्फरपुर में युवती को जिंदा जलाने का मामला, पीड़िता पटना के अपोलो बर्न हॉस्पिटल में भर्ती, हालत नाजुक

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के अहियापुर में घर में घुसकर जिंदा जलाई गई लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है। एसकेएमसीच में इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया है कि पीड़िता 85 फीसदी जली हुई है। उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पटना के अपोलो बर्न हॉस्पिटल में रेफर कर दिया है। अपोलो बर्न हॉस्पिटल में पीड़िता का इलाज शुरु हो गया है।

इससे पहले मुजफ्फरपुर से एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस से पीड़िता का पटना भेजा गया। एसकेएमसीएच के अधीक्षक डॉ सुनील कुमार शाही ने बताया कि पटना में भी पीड़िता का इलाज सरकारी खर्च पर होगा।

बता दें कि मुजफ्फरपुर के अहियापुर के नाजिरपुर में शनिवार को दबंगों ने घर में घुसकर एक छात्रा को जिंदा जला दिया। घटना के वक्त लड़की अपने घर में अकेली थी। आग लगाने के बाद बदमाश ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया और भाग गया। रविवार को परिजनों ने उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है। लड़की नब्बे फीसदी से अधिक जल चुकी है। एसएसपी ने बताया कि मुख्य आरोपित राजा राय को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लड़की की मां ने बताया कि बगल में रहने वाला राजा राय उनकी बेटी को लंबे समय से परेशान कर रहा था। बाद में उसके डर से उसकी पढ़ाई तक छुड़वा दी। वह बीए की छात्रा थी। कई बार शिकायत अहियापुर पुलिस से की मगर  अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। लड़का का पिता दबंग है। हमारी शिकायत पर पुलिस उसके यहां जाकर लौट आती थी। उस पर कार्रवाई करने के बजाय समझौता करने का दबाव बनाती थी। पीड़िता के परिवार वालों ने राजा राय के परिवार वालों पर केस वापस लेने को लेकर धमकी देने का भी आरोप लगाया है।


Suggested News