बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों ने 'जज' से मांगी 10 लाख की रंगदारी,पत्र में लिखा-दो हजार का नोट देना नहीं तो कोर्ट में घुसकर उतार देंगे 7 गोली

अपराधियों ने 'जज' से मांगी 10 लाख की रंगदारी,पत्र में लिखा-दो हजार का नोट देना नहीं तो कोर्ट में घुसकर उतार देंगे 7 गोली

MUZAFFARPUR:  मुजफ्फरपुर में अब बदमाशों ने जज से ही रंगदारी मांगी है।अपराधियों ने एक जज को लेटर भेजकर 10 लाख की रंगदारी मांगी है।रंगदारी की रकम नहीं देने पर जज को जान से मारने की धमकी भी दी गई है। लेटर में लिखा गया है कि अगर पैसे नहीं दिए तोे कोर्ट में घुसकर सात की सात गोली सीने में उतार देंगे। जज से रंगदारी मांगने की खबर के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूलने लगे हैं।इस मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।  

नगर थाना में केस दर्ज

रंगदारी का पत्र मिलने के बाद नाजिर ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीने में जुट गई है। जज साहब को जो भेजा गया है उसकेे लिफाफे पर सादपुरा नीम चौक के एके प्रसाद का नाम लिखा गया है।पत्र में पर एक मोबाइल नंबर दिया गया है। 

दो हजार वाला नोट देना

पत्र में लिखा गया है कि बहुत पैसा कमा चुके हो,अब पैसा देने की बारी तुम्हारी है। दस लाख रुपये सिर्फ दो हजार का नोट सदर अस्पताल के गेट पर लेकर पहुंच जाना। अभी अनिल भाई और पवन भाई जेल में हैं। सदर अस्पताल गेट पर पैसा लेकर पहुंचने के बाद एक मिस्ड कॉल इस नंबर पर दे देना। बात करने की कोशिश की तो अंजाम बहुत खराब होगा। तुम्हारे कोर्ट में घुसकर सात की सात गोली सीने में उतार देंगे। थोड़ा लिखना और ज्यादा समझना, मोबाइल पर कोई बातचीत नहीं हो। इसका ध्यान रखना। 

एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।उन्होंने बताया कि पत्र में दिया गया मोबाइल नंबर फर्जी पाया गया है। 

Suggested News