पति के तीन तलाक बोलते ही भरी पंचायत में बीवी ने जड़ा जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर में तीन तलाक मांगने पर मिला तीन जोरदार थप्पड़। जी हां, बीवी ने मियां को भरी पंचायत में एक, नहीं दो नहीं बल्कि तीन थप्पड़ जड़ दिए। हुआ यूं कि एक शख्स अपनी बीवी से तलाक चाहता था और इसके लिए बाजाप्ता बड़े-बुजुर्गों ने पंचायत बुलायी और दोनों को वहां बिठाया गया। वहां मौजूद लोगों ने लड़के को तलाक की प्रक्रिया पूरी करने के लिए कहा।

वकील भाई को तलाक की प्रक्रिया पूरी करने के लिए कहा जाता है। वो लड़के को कहता है कि तुम तलाक-तलाक-तलाक बोला। इसके बाद लड़का तीन बार तलाक बोलता है। यहां तक तो सबकुछ सामान्य था लेकिन जैसे ही तलाक की प्रक्रिया खत्म होती है वैसे ही लड़की कुर्सी पर से उठती है और ताबड़तोड़ तीन थप्पड़ लड़के को जड़ देती है। इसके बाद लड़का भी उसे मारता है। किसी तरह बीचबचाव कर दोनों को अलग किया जाता है। तलाक का थप्पड़वाला यह वीडियो वायरल हो गया है।

दरअसल, दो साल पहले दोनों ने लव मैरिज की थी। निकाह के कुछ महीने बाद ही दोनों के बीच खटपट शुरू हो गयी। जिसको लेकर दोनों के परिजन परेशान थे। दोनों के बीच सुलह की कोशिश के लिए पंचायत बुलायी गयी। पंचायती के दौरान दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश सफल नहीं हुई।

इसी बीच पति द्वारा पंचायत के बीच अपनी बीवी को तीन तलाक बोलते ही बीवी कुर्सी से उठी और युवक के गाल पर तमाचा जड़ दिया। इसके बाद दोनों के बीच पंचायत में ही मारपीट होने लगी। फिर बीच बचाव के बाद दोनों को मारपीट करने से रोक दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मुजफ्फरपुर के सरैया थाना के बसैठा बाजार की है।

Find Us on Facebook