बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अपराधियों की योजना को किया विफल, हथियार और चोरी की बाइक के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अपराधियों की योजना को किया विफल, हथियार और चोरी की बाइक के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में अपराध की वारदात को अंजाम देने पहुंचे एक अपराधी को मुजफ्फरपुर पुलिस ने हथियार व चोरी के बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। जबकी दो अपराधी भागने में सफल रहे। आपकों बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा थाना क्षेत्र के खौरा चौक का है। जहां किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने कुछ अपराधकर्मी पहुंचे हैं। ऐसी सूचना बोचहा थाना के पुलिस को प्राप्त हुई थी।

जिसके बाद बोचहा थाना की पुलिस ने पुरे मामले से अपने वरीय अधिकारियों को अवगत कराते हुए उक्त स्थल पर जाकर छापेमारी की। जहाँ पुलिस को आते देख सभी अपराधी भागने लगे। इस दौरान बोचहा थाना प्रभारी ने पुलिस बल के सहयोग से एक अपराधकर्मी को धर दबोचा। वही गिरफ्तार अपराधी की तलाशी लेने पर उसके पास से एक लोडेड देशी कट्टा और एक कारतूस बरामद हुआ। साथ ही गिरफ्तार अपराधी के पास से चोरी की बाईक भी बरामद की गई।

मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस उपाधीक्षक शहरयार अख्तर ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थीं की बोचहा थाना क्षेत्र के खौरा चौक के समीप कुछ अपराधकर्मी आपराधिक वारदात को अंजाम देने पहुंचे हैं। जिसके बाद बोचहा थाना प्रभारी दल बल के साथ उक्त स्थल पर जाकर छापेमारी की। जहाँ पुलिस के पहुंचते ही सभी अपराधकर्मी भागने लगे।

इसी क्रम में बोचहा थाना की पुलिस ने पुलिस बल के सहयोग से एक अपराधकर्मी को धर दबोचा। जिसकी पहचान बोचहा थाना क्षेत्र के सरावनी चक निवासी राजेश सहनी के पुत्र रितेश कुमार के रुप में हुई है। जिसके पास से एक देशी लोडेड कट्टा एक कारतूस और चोरी की बाइक बरामद की गई है। वही गिरफ्तार आरोपी को पुछताछ के बाद आज़ जेल भेज दिया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News