बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, स्वर्ण कारोबारी की हत्या मामले में एक अपराधी पकड़ाया

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, स्वर्ण कारोबारी की हत्या मामले में एक अपराधी पकड़ाया

PATNA: बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन बेखौफ अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस लगातार इन अपराधी पर नकेल कसने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में मुजफ्फपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, पुलिस ने बीते दिन स्वर्ण कारोबारी की गोली मारकर हत्या मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

पूरा मामला बीते दिनों मुजफ्फरपुर जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र का था। जहां गिजास गांव में में बाइक सवार अपराधियों द्वारा स्वर्ण कारोबारी ओमप्रकाश साह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं इस घटना के बाद जब स्थानीय लोगों ने अपराधियों का पीछा किया तो अपराधी अपनी बाइक छोड़ फरार हो गए। जिसके बाद अब जैतपुर थाना की पुलिस ने बाइक मालिक गुडु कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वहीं पुलिस द्वारा गिरफ्तार बाइक के मालिक गुडु कुमार सिंह ने बताया कि उनका बाइक कुछ समय के लिए दुसरे लोगों के द्वारा मांग कर ले जाया गया था और बाद में उन्हें पता चला कि उस बाइक से घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि पुलिस ने पूरे गिरोह को चिन्हित कर लेने का दावा किया है।

पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी कुन्दन कुमार ने बताया कि बीते दिनों बाइक सवार अपराधियों द्वारा एक स्वर्ण कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दिया गया है। वहीं अब मामले में बरामद बाइक के मालिक गुड्डू कुमार सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। फिलहाल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

रिपोर्टर- मणि भूषण शर्मा

Suggested News