बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस करती रह गई गस्ती, चोर ले उड़े स्कॉर्पियो, सीसीटीवी में दिखे शातिर चोर

मुजफ्फरपुर पुलिस करती रह गई गस्ती, चोर ले उड़े स्कॉर्पियो, सीसीटीवी में दिखे शातिर चोर

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में पुलिस करती रह गई गस्ती और चोर स्कॉर्पियो गाड़ी ले उड़े। बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के खबरा गांव का है। जहां बुधवार की देर रात बेखौफ चोरों ने अंशु कुमार सौरभ के दरवाजे पर लगा स्कॉर्पियो गाड़ी चोरी कर फरार हो गया। जब सुबह पीड़ित परिवार सो कर उठा और अपने दरवाजे पर गाड़ी नहीं देखा तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद आनन-फानन में पीड़ित परिवार ने पूरे मामले की सूचना सदर थाने के पुलिस को दिया। 

वहीं सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाला। जिसमें चोरों के द्वारा स्कॉर्पियो गाड़ी चोरी कर फरार होते हुए देखा जा सकता है। वहीं मामले में पीड़ित परिवार ने बताया कि वह देर रात अपने दरवाजे पर स्कॉर्पियो गाड़ी जिसका गाडी नंबर BR 22PA 0846 लगाकर अंदर सोए हुए थे। जब सुबह सो कर उठे तो अपने दरवाजे पर गाड़ी नहीं देखा। 

जिसके बाद गाडी की काफी खोजबीन की गई। लेकिन गाड़ी का कुछ पता नहीं चल पाया। वहीं जब सीसीटीवी की जांच की गई तो उसमे चोरों के द्वारा गाड़ी चोरी कर ले जाते देखा गया। जिसके बाद मामले की सूचना सदर थाने की पुलिस को दिया गया। वहीं सुचना मिलने के बाद सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और सीसीटीवी के आधार पर चोरों को चिन्हित करने मे जुटी हुई है।

Suggested News