बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने सैंकड़ो कार्टून विदेशी शराब किया बरामद, चार तस्करों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस ने सैंकड़ो कार्टून विदेशी शराब किया बरामद, चार तस्करों को किया गिरफ्तार

MUZAFARPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. इसके बावजूद शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन शराब कारोबारी शराब कारोबार करने को लेकर नए-नए हथकंडे अपनाते नजर आते हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर के गायघाट में सामने आया है. जहाँ पुलिस ने अवैध शराब का बड़ा खैप पकड़ा है. साथ ही टीम ने चार शराब तस्करो को भी धर दबोचा है. बताया गया की थाना अध्यक्ष मोनू कुमार को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी की थाना क्षेत्र में एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप  पहुंची है. 

वही सूचना के आधार पर पुलिस ने थाना क्षेत्र के महमदपुर सुरा गांव से एक कंटेनर को पकड़ा, जब उस कंटेनर की तलाशी ली गई तो सभी भौंचक रह गए. दरअसल उक्त कंटेनर में भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब का कार्टून भरा हुआ था. साथ ही पुलिस ने मौके से चार शराब तस्कर को भी धर दबोचा.

बता दें की लगभग 250 कार्टून विदेशी शराब कंटेनर से बरामद किया गया, गायघाट पुलिस ने उक्त कंटेनर को जब्त कर थाने ले आई. साथ ही मौके से चार तस्करो को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ में लगी है. मामले में गायघाट थाना प्रभारी मोनू कुमार ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर महमदपुर सुरा के समीप से एक कंटेनर को पकड़ा गया. जिसकी तलाशी लेने पर उसमे तकरीबन 250 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया. 

उन्होंने कहा की जब्त शराब की मात्रा लगभग 2000 लीटर के आसपास आंकी जा रही है. वही मौके से चार लोगो को गिरफ्तार किया गया. जिससे पूछताछ जारी है. वहीं उन्होंने बताया कि शराब कारोबारी के मुख्य सरगना की भी पहचान कर ली गई है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वही पुलिस जब्त शराब को लेकर आगे की कारवाई में जुटी है.

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News