बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस की टीम पर हमला, 2 युवकों की हत्या से नाराज ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, 4 पुलिसकर्मी घायल

मुजफ्फरपुर पुलिस की टीम पर हमला, 2 युवकों की हत्या से नाराज ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, 4 पुलिसकर्मी घायल

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर ज़िले के औराई थाना क्षेत्र के मधुबन बेसी गाँव मे अचानक दो युवकों का शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा पुलिस पर फूट पड़ा। दो युवकों की हत्या से गुस्साये लोगों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान पुलिस की टीम पहुंची तो उग्र लोगों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। लोगों ने पुलिसकर्मियों को बांस से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। किसी तरह से भागकर पुलिसकर्मियों ने अपनी जान बचाई है। हमले में 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। 

ग्रामीणों का आरोप है कि 2 युवकों का शव मिलने की सूचना के बाद काफी देर से औराई थाने की पुलिस पहुंची। जिसको लेकर नाराज ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। बांस बल्ले से दौड़ा-दौड़ाकर पुलिसकर्मियों की पिटाई की गई। इसमें 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

स्थानीय लोगों ने दोनों शवों के साथ औराई के राजखंड में सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। फिलहाल मौके पर एसडीओ कुंदन कुमार और डीएसपी ईस्ट गौरव पांडेय के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News