बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अपराधियों पर कसा शिकंजा, वाहन जांच के दौरान हथियार के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अपराधियों पर कसा शिकंजा, वाहन जांच के दौरान हथियार के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में लगातार बढ़ते अपराध के ग्राफ को देखते हुए पुलिस इन दिनों अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चला रही है। इसी क्रम में मुजफ्फरपुर जिले के देवरिया थाना अध्यक्ष सरोज कुमार थाना क्षेत्र के बिशनपुर सरैया से जाफरपुर जानें वाले रोड में वाहन जांच अभियान चला रहे थे।

इसी बीच एक बाइक पर सवार दो युवक पर पुलिस की नजर पड़ी। जिसको रुकने का इशारा किया गया। लेकिन दोनों युवक भागने लगे। जिसके बाद पुलिस को इन पर संदेह हुआ। जिसके बाद पुलिस बल के सहयोग से दोनों युवकों को पकड़ा गया। जब पकड़े गए युवक की तलाशी ली गई तो एक युवक के कमर से देसी कट्टा बरामद हुआ। जिसके बाद दोनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया

वही जब हिरासत में लिए गए युवकों के मोबाइल की जांच की गई तो इनके मोबाइल से इनका हथियार के साथ कई फोटो मिला। जिसके बाद दोनो को गिरफ्तार कर पुछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। वही मामले में जानकारी देते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि देवरिया थाने की पुलिस के द्वारा वाहन जांच के दौरान एक बाइक पर सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा बरामद किया गया है। जिसके बाद गिरफ्तार दोनों युवकों से पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है। वही गिरफ्तार दोनों युवक का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News