बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर के चर्चित किडनी कांड पीड़िता का इंतजार हुआ पूरा, मोहम्मद नसीम ने की अंगदान की पेशकश

मुजफ्फरपुर के चर्चित किडनी कांड पीड़िता का इंतजार हुआ पूरा, मोहम्मद नसीम ने की अंगदान की पेशकश

MUZAFFARPUR : जिले के चर्चित किडनी कांड की पीड़िता सुनीता की उम्मीद करीब 7 माह बाद जग गई है। लगातार डायलिसिस के सहारे अपनी जिंदगी जी रही सुनीता को शनिवार को नई उम्मीद जग गई है। जब सुनीता को किडनी दान करने के लिए एक व्यक्ति सामने आया।


जिले के शहरी क्षेत्र पंखा टोली के रहने वाले मोहम्मद नसीम इसके लिए आगे आये की है। नसीब ने सुनीता के पीड़ा से प्रभावित होकर अपना अंगदान करने के लिए खुद को तैयार कर लिया और शनिवार को एक आवेदन पत्र के साथ डीएम ऑफिस पहुंचे। जहां से डीएम ने उन्हें एसकेएमसीएच में जाकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर जांच पड़ताल कराने की सलाह दे दी।

आपको बताते चलें कि पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए करीब दो ढाई महीने से लगातार तरह-तरह के माध्यम से कई समाजसेवी और स्थानीय नेता अपना विरोध प्रदर्शन किए है। लेकिन किसी ने अपना अंगदान करने की नहीं सोची। आपको बताते चलें कि जिले के सकरा थाना क्षेत्र में बीते माह झोलाछाप डॉक्टरों की करतूत ने सुनीता का किडनी निकाल लिया था।

इस कांड का मुख्य आरोपित डॉक्टर अभी भी फरार है। ऐसे में कहा जा सकता है कि किडनी कांड पीड़िता सुनीता का नसीम के रूप में एक नया फरिश्ता मिल गया है। जो अपना अंग दान देने की घोषणा कर दी है। अब देखना होगा कि कागजी प्रक्रिया पूरी कर मेडिकल टीम जांच पड़ताल में क्या कुछ आता है। फिलहाल किडनी डोनर किडनी कांड पीड़िता को मिल गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News