बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुज़फ्फरपुर के थानेदार ने साले के चक्कर में की पड़ोसी की पार्किंग विवाद में पिटाई, एसएसपी ने एसडीपीओ से मांगी जांच रिपोर्ट

मुज़फ्फरपुर के थानेदार ने साले के चक्कर में की पड़ोसी की पार्किंग विवाद में पिटाई, एसएसपी ने एसडीपीओ से मांगी जांच रिपोर्ट

MUZAFFARPUR : मुज़फ्फरपुर के थानेदार ने साले के चक्कर में पड़ोसी की पीटाई कर दी. अब पूरा मामला वरीय अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद थानेदार बुरी तरह फंस गए हैं. पीड़ित युवक का नाक का नस फट गया है. जिसकी पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट में हुई है. उधर घटना के तीन दिन बाद भी फर्द बयान के बावजूद केस दर्ज नहीं हुआ है. शिकायत मिलने के बाद एसएसपी ने एसडीपीओ सरैया से जांच रिपोर्ट मांगी. 

आपको बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर  जिले के करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी में स्थित वास्तु विहार की है. जहाँ शुक्रवार को गाड़ी पार्किंग विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई थी. घटना किसी और के बीच नहीं बल्कि करजा थाना के थानेदार सुनील कुमार और उनके साले से पड़ोसी में रहने वाले एक युवक के बीच हुआ था. जिसमे युवक बुरी तरह ज़ख्मी हो गया था. घायल युवक का इलाज मुज़फ्फरपुर के सदर अस्पताल में कराया गया. उसके बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए घायल युवक को हायर अथॉरिटी को रेफर कर दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिटाई से युवक का नाक का नस फट गया था. युवक की पहचान सरकारी कार्यों के ठेकेदार राजकुमार त्रिपाठी का भाई के रूप में हुई. इस घटना को लेकर लगातार रफा दफा करने की कोशिश थानेदार के द्वारा चलती रही. लेकिन चुकी मामला गंभीर था. इसको लेकर मुजफ्फरपुर के नगर थाना पुलिस ने पीड़ित युवक का सदर अस्पताल में फर्द बयान दर्ज किया और अब उस बयान को करजा थाना में भेजा गया.बयान में पीड़ित युवक ने करजा के थानेदार सुनील कुमार और उनके एक रिश्तेदार पर मारपीट का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं घायल युवक ने अपने बयान में यह भी आरोप लगाया है कि काफी लंबे समय से कर्जा के थानेदार सुनील कुमार टारगेट कर रहे थे. 

मुजफ्फरपुर में अजीबोगरीब मामला सामने आने के बाद जिले के एसएसपी राकेश कुमार ने पार्किंग विवाद में थानेदार और उनके रिश्तेदार के द्वारा अपने पड़ोसी के साथ की गई जमकर मारपीट मामले में सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन से जांच रिपोर्ट तलब की है. सूत्रों की की मानें तो एसडीपीओ  सरैया कुमार चंदन ने जांच रिपोर्ट एसएसपी मुजफ्फरपुर को भेज दिया है. जांच रिपोर्ट में प्रथम दृश्य मामला सत्य पाया गया. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या बिहार पुलिस के थानेदार इतने अडियल है कि जिनके कंधों पर थाना क्षेत्र के लोगो की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी होती हैं. वहीँ थानेदार अपने साले के चक्कर में पड़ोसी के साथ जमकर मारपीट की और वह भी इसलिए कि उनके ही थाना क्षेत्र की घटना थी. अब देखना होगा कि कार्यवाई क्या होती है.  

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News