बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक के बाद एक दो सड़क हादसे से दहला मुजफ्फरपुर, तीन की मौत, दर्जनों घायल

 एक के बाद एक दो सड़क हादसे से दहला मुजफ्फरपुर, तीन की मौत, दर्जनों घायल

MUZAFFARPUR :  मुजफ्फरपुर में मंगलवार हादसों का दिन बन गया जब एक ही थाना क्षेत्र में महज कुछ घंटे के अंतराल पर दो भीषण सड़क हादसे हो गए जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई तो वहीं दर्जनों लोग घायल हो गए। पहली घटना मुजफ्फरपुर के फकुली थाना क्षेत्र के बलिया मोड़ के पास घटी जहा गंगा स्नान कर एक ऑटो से अपने घर सीतामढ़ी को लौट रहे श्रद्धालु का ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक ट्रक से जा टकराई जिसमें तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हो गए, 

वहीं दूसरी घटना फकुली ओपी थाना क्षेत्र के फकुली चौक पर घटी जहां एक कार और मैजिक वैन की टक्कर हो गई जिसमें तकरीबन आधा दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए जिसके बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं मामले कि सूचना फकूली ओपी थाने की पुलिस को मिली। वहीं सूचना मिलते ही फकुली ओपी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच घटना में घायल हुए सभी लोगों को इलाज़ के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच भर्ती कराया है जहां तीन लोगों की स्थिती गंभीर बनी हुई हैं।

पूरे मामले में पूछे जाने पर फकुली ओपी थाना प्रभारी ललन कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के फकूली चौक के पास एक कार और मैजिक में टक्कर हो गई है। जिसमे कई लोग घायल हो गए हैं जिनको इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Suggested News