मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड की पीड़िता से 4 लड़कों ने किया गैंगरेप,मची सनसनी

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड की पीड़िता से 4 लड़कों ने किया गैंगरेप,मची सनसनी

N4N DESK: मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की पीड़िता से गैंग रेप की घटना सामने आई है। बताया जाता है कि उसका अपहरण कर घटना को अंजाम दिया गया है।मामला बेतिया के नगर थाना इलाके की है।

पीड़िता को इलाज के लिए बेतिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है.पीड़िता ने चार लोगों पर अगवा कर पहले तो चलती गाड़ी में उसके बाद नगर थाना क्षेत्र के संतघाट नहर के पास ले जाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.
 
 
जानकारी के अनुसार पीड़ि‍ता का आज मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। घटना के बारे में लड़की ने बताया की वह शुक्रवार की रात नगर के कोतवाली चौक स्थित अपनी भाभी के घर जा रही थी, तभी एक गाड़ी पर सवार होकर चार लोग आए और उसे जबरन गाड़ी में बैठा लिया. सभी आरोपी अपने चेहरे ढके हुए थे।इसी बीच 2 लोगों का चेहरे से नकाब उतर गया, जिससे उसने दोनों को पहचान लिया। पीड़ि‍ता ने बताया कि उसके साथ चलती गाड़ी में भी रेप किया गया,फिर संतघाट नहर के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज लिया है. साथ ही मामले की छानबीन भी शुरू कर दी गई है।लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News