म्यूटेशन के लिए वर्षो से अंचल कार्यालय का चक्कर लगा रही महिला ने प्रखण्ड कार्यालय परिसर में की हाईवोल्टेज ड्रामा , पुलिस पर साड़ी खींचने का आरोप

म्यूटेशन के लिए वर्षो से अंचल कार्यालय का चक्कर लगा रही महिला ने प्रखण्ड कार्यालय परिसर में की हाईवोल्टेज ड्रामा , पुलिस पर साड़ी खींचने का आरोप

नालंदा :बिहार शरीफ प्रखंड में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक महिला की साड़ी पुरुष पुलिसकर्मी के द्वारा खींचने का प्रयास किया जाने लगा। दरअसल ये पूरा मामला मानपुर थाना क्षेत्र के हरगावा निवासी रूबी देवी से जुड़ा है. 

रूबी देवी पिछले 4 सालों से प्रखंड कार्यालय का चक्कर लगा रही है जमीन विवाद से जुड़े मामले में रूबी देवी के चचेरे भाई के द्वारा जमीन दखल कर ली गई है रूबी देवी 2017 से जमाबंदी में अपना नाम जुड़वाने के लिए प्रखंड कार्यालय का चक्कर लगा रही है. बावजूद उसका काम अभी तक नहीं हुआ है. आज जब रूबी देवी फिर से प्रखंड कार्यालय आई तो उसका सामना सदर सीओ अरुण कुमार सिंह से हो गया. 

अरुण कुमार सिंह ने रूबी देवी पर गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए. पुरुष पुलिसकर्मी को अरेस्ट करने का फरमान सुना दिया। पुरुष पुलिसकर्मी के द्वारा महिला की साड़ी जब खींची जाने लगी तो प्रखंड कार्यालय में मौजूद लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया. इसके बाद सीओ के द्वारा लहेरी थाना पुलिस को बुलाया गया. जब लहेरी थाना पुलिस महिला को पकड़ कर ले जाने लगी तो धरना दे रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया और पुलिस को महिला को अपने हिरासत में नहीं लेने दिया. उनके द्वारा साफ-साफ कहा गया कि जो दोषी पुलिसकर्मी हैं उन्हें पकड़ने के बजाय जो न्याय और इंसाफ के लिए महिला आई है पुलिस उसे ही उठाकर ले जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News