न जाने कितने लोगों ने किया होगा बलात्कार, मानव तस्कर गिरोह ने लड़की को अगवा कर 6 बार बेचा, अंत में लड़की ने लगाया मौत को गले

न जाने कितने लोगों ने किया होगा बलात्कार, मानव तस्कर गिरोह ने लड़की को अगवा कर 6 बार बेचा, अंत में लड़की ने लगाया मौत को गले

डेस्क... खबर मध्य प्रदेश की छतरपुर से है जहां पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए अंतरराज्यीय मानव तस्कर गिरोह का खुलासा किया है. इस मानव तस्कर गिरोह से 8 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि इस गिरोह में एक महिला भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक, 3 जुलाई 2020 को छत्तीसगढ़ राज्य के सूजी बहार क्षेत्र के कांसाबेल जिला जशपुर की रहने वाली 18 वर्षीय युवती का अपहरण कर लिया था. एमपी और यूपी राज्य के आठ आरोपियों ने इस अपहरण की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद आरोपियों ने लड़की को एमपी-यूपी में 6 बार बेचा.

सबसे पहले लड़की को 7 हजार रुपये में बेचा गया और आखिर में छठवीं बार लड़की को यूपी के ललितपुर जिले के खिरिया में संतोष कुशवाहा को 70 हजार रुपये में बेचा गया था. संतोष कुशवाहा ने अपने मानसिक बीमार बेटे बबलू से जबरन शादी करा दी थी और शादी के 2 महीने बाद 10 सितंबर 2020 को लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.लड़की की आत्महत्या को लेकर ललितपुर पुलिस ने मामला भी दर्ज किया था और इस मामले में बबलू के पिता संतोष कुशवाहा की गिरफ्तारी हो चुकी थी और बबलू मौके से फरार हो गया था. उधर लड़की के गुमशुदा होने पर उसके पिता ने छत्तीसगढ़ में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. जिसको लेकर लगातार छत्तीसगढ़ की पुलिस लड़की का पता लगाने में जुटी हुई थी.  

छत्तीसगढ़ पुलिस को जैसे ही लड़की का सुराग लगा तो 4 फरवरी 2021 को कांसाबेल की टीम छतरपुर तक जा पहुंची. जहां पर छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने छत्तीसगढ़ पुलिस की मदद करते हुए अपनी एक टीम का गठन कर पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी और मामले की तह तक पहुंच गई. छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि अपहरण के मामले में गढ़ी मलहरा थाना क्षेत्र के रहने वाले अजय और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ करने पर पूरे मामले का खुलासा हो गया. इस गिरोह में काम करने वाले 8 सदस्यों को गिरफ्तार करने में छतरपुर पुलिस सफल हो गई है. सभी अंतरराज्यीयगिरोह के लोगों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया.आप अंदाज़ा लगा सकते है कितने दर्द से गुजरी होगी ये लड़की मजबूर होकर मौत को गले लगाया. 


Find Us on Facebook

Trending News