नालंदा में दो भाइयों की निर्मम हत्या कर दी गयी है, आरोपी गिरफ्तार

नालंदा में दो भाइयों की निर्मम हत्या कर दी गयी है, आरोपी गिरफ्तार

नालंदा: नालंद: बिहार में अपराधी सरेआम, सरेराह, दिनदहाड़े, भरी दुपहरी, शाम, सुबह, रात यानी जहां चाहें वहां मर्डर करते हैं, लूटपाट करते हैं. नालंदा पुलिस ने बिन्द थाना इलाके के कुशहर गांव में हुए दो सहोदर भाईयों के निर्मम हत्या कांड की गुत्थी को सुलझा लेने का दावा किया है। पुलिस ने इस हत्याकांड मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. घटना में उपयोग की गयी बाइक व 5 मोबाइल बरामद किये गये हैं. एसपी हरि प्रसाथ एस ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि बिन्द थाना क्षेत्र के कुशहर गांव के पास 31 जनवरी की सुबह दो भाइयों की लाश मिली थी.

मृतक रसलपुर गांव निवासी अजय पासवान व रंजीत पासवान थे. हत्याकांड में 6 बदमाशों की संलिप्तता सामने आयी है. पुलिस अन्य आरोपितों को पकड़ने क लिए छापेमारी करने में जुटी है. मृतक के पिता विरेन्द्र पासवान ने 14 नामजद अभियुक्तों के खिलाफ प्राथमिकी करायी थी. घटना के उद्भेदन के लिए सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया. 

तकनीक के सहारे अनुसंधान कर व साक्ष्यों के आधार पर दो अप्राथमिकी अभियुक्तों को पकड़ा गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। उन्होंने घटना की पूरी डिटेल भी बतायी है। जमीनी वर्स्चव के विवाद में बदमाशों ने घटनास्थल पर बुलाकर दोनों भाइयों की गला काटकर हत्या की थी. छापेमारी में अस्थावां इंस्पेक्टर दिलीप कुमार साह, बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार, डीआईयू के सुबोध कुमार, चंदन कुमार व बिन्द थानाध्यक्ष अभय कुमार के साथ सशस्त्र बल शामिल थे. पकड़े गये आरोपित नाबालिग हैं.

Find Us on Facebook

Trending News