नाली के पानी निकासी को लेकर अरवल में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 3 घायल

नाली के पानी निकासी को लेकर अरवल में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 3 घायल

Arwal: जिले के किंजर थाना क्षेत्र के  बाजितपुर मेला में नाली विवाद को लेकर शुक्रवार को देर रात दो पक्षों में मारपीट हुई. इस दौरान दो गुटों के बीच खूब फायरिंग भी हुई है.

गोलीबारी में एक महिला सहित तीन लोगों के घायल होने की सूचना है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इलाज चल रहा है. पुलिस फिलहाल लोगों से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार कमल देव यादव और रंजय कुमार यादव के बीच नाली के पानी निकासी को लेकर मामूली विवाद हो गया. दोनों पक्ष की ओर से तू-तू मैं मैं होते होते मारपीट होने लगी. देखते ही देखते लाठी के साथ गोली चलने लगी. इस मारपीट में रंजय यादव और उनके भाई अजय कुमार यादव  और बीच बचाव करने आई मां भी जख्मी हो गई.

गोलीबारी की सूचना मिलते ही किंजर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बाजितपुर मेला पहुँच कर चारो जख्मी को सदर अस्पताल अरवल भेजा. जहां से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है. किंजर थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मारपीट के घटना में शामिल कमल यादव, विक्की यादव एवं विमलेश यादव को छापेमारी कर पकड़ कर हिरासत में लिया. घटना स्थल से पुलिस ने 6 खोखा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया है.

Find Us on Facebook

Trending News