खेत में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी जोड़े, ऑन स्पॉट लोगों ने मंगाया सिंदूर करा दी शादी

खेत में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी जोड़े, ऑन स्पॉट लोगों ने मंगाया सिंदूर करा दी शादी

GAYA : कोंच थाना क्षेत्र के उत्तरेन  पंचायत के पाली टोला मुरार बीघा के बधार में  प्रेमी अपने प्रेमिका से  मिलने पहुँचा था. सन्नाटा को देख दोनों ने एक दूसरे के साथ बातचीत करनी शुरू कर दी. उसके बाद दोनों एक दूसरे के बाँहो में पड़े थे. तभी ग्रामीणों की नजर उनदोनों पर पड़ी. यह खबर आग की तरह पूरे गॉव में फैल गयी. थोड़ी हीं देर में पुरे गॉव की भीड़ इकट्ठा हो गई. 

ग्रामीणों ने नाबालिग प्रेमी युगल को आपतिजनक स्थिति में देखा था. ग्रामीणों की भीड़ में कुछ लोग नाम पता पूछने में जुटे थे, तो कुछ डांट रहे थे. वंही कुछ लोगो ने दोनों प्रेमी युगल को शादी कराने की बात कही. इस पर सभी ग्रामीणों ने सहमति जताई. न प्रेमिका की राजी सुनी गई और न ही प्रेमी की. वे शादी के लिए तैयार है भी या नही. खुले खेतो में हीं ग्रामीणों के द्वारा सिंदूर मंगवाया गया और प्रेमी ने प्रेमिका की माँग में सिंदूर लगा दिया. इस तरह दोनों की जबरन शादी करा दी गई. 

इस घटना की पूरी वीडियो ग्रामीणों ने अपने मोबाइल में बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया. वायरल वीडियो की जब जानकारी कोंच थाना पुलिस को लगी. तब तक नाबालिग प्रेमी युगल अपने घर चले गए थे. वहां कुछ भी नही मिला. इस मामले पर गया एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया की इसकी जानकारी मिली है. वीडियो में दोनों नाबालिग है. बाल विवाह का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के बाद टिकारी डीएसपी को निर्देश दिया गया है की वीडियो के आधार पर सभी लोगो की पहचान कर सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाय. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News