BIHAR NEWS : नाबालिग के पिता ने लगाया आरोप, धर्मान्तरण कर जबरन कराया गया बेटी का निकाह

BIHAR NEWS : नाबालिग के पिता ने लगाया आरोप, धर्मान्तरण कर जबरन कराया गया बेटी का निकाह

JAMUI : जिले में लव जेहाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. कुछ यही हुआ जमुई जिला के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के दीननगर गांव में. बताया जा रहा है की चंद्रदीप थाना क्षेत्र के दीननगर गांव में गांव के ही कुछ युवकों द्वारा हथियार के बल पर दलित समुदाय के 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को अगवा कर रविवार की रात्रि गांव के मस्जिद में धर्मांतरण करवाने का मामले प्रकाश में आया है. इस  घटना के प्रकाश में आते ही इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है.

घटना के सम्बंध में पीड़ित लड़की के पिता रामबालक रविदास ने अपने आवेदन में लिखा है कि मेरी 15  वर्षीय पुत्री 23 मई को शौच के लिए बाहर निकली. फिर घर वापस लौट कर नही आयी. हम लोग अपने स्तर से पता किया लेकिन कुछ   पता नही  चला. 30 मई को पता चला कि उनकी नाबालिग पुत्री का गांव के ही पप्पू खान पिता मुश्ताक खान ने अपहरण कर लिया और धर्मान्तरण कर गांव के ही मस्जिद में गांव के इमाम के सामने रात्रि 12 बजे निकाह करवा लिया. 

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद जब वे लोग अपनी बेटी  से मिलने गए तो जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर बहुत कुछ बातें कहीं. फिर दूसरे दिन वो लोग उनके घर पर आकर फायरिंग करते हुए कहा कि अगर तुम शिकायत करते हो तुम्हारी अगल बगल के सभी लड़कियों को उठा लेंगे. 

जमुई से राकेश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News